Home >>Delhi-NCR-Haryana

Karnal News: ऑटो ड्राइवर को मारी गोली, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी 3 आरोपी गिरफ्तार

करनाल में ऑटो ड्राइवर की गोली मारने का मामला , पुलिस ने सुलझाई गुत्थी. मुख्य आरोपी समेत कुल 3 आरोपी को किया गिरफ्तार. अपने ही दोस्त के साथ शंकर का था पैसों का लेन   

Advertisement
Karnal News: ऑटो ड्राइवर को मारी गोली, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी 3 आरोपी गिरफ्तार
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 28, 2024, 03:21 PM IST

Karnal News: करनाल में पिछले दिनों एक ऑटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. ये वारदात नेशनल हाईवे 44 पर नमस्ते चौक के पास दी गई थी. जिसमें शंकर नाम के एक व्यक्ति की हत्या हो गई थी. वहीं सीआईए की टीमें मौके पर पहुंची थी और FSL ने सबूत जुटाकर कार्रवाई शुरू की थी. इसमें पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने हत्या के मामले में 3 आरोपी को गिरफ्तार किया है.

20 हजार रुपए के लेन-देन के ऊपर की हत्या 
वहीं अब इस मामले में नया खुलासा हो गया है.  पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शंकर हत्या कांड में आरोपी दिनेश, अमरजीत और राहुल को उतम नगर करनाल से गिरफ्तार कर लिया है. शंकर और दिनेश अच्छे दोस्त थे, अब जानकारी मिली है कि दोनों के बीच 20 हजार रुपए का लेन देना था, जिसके चलते इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. 

ये भी पढ़ें: Bhiwani News: मिशन बुनियाद के तहत वैज्ञानिक बनने के लिए इन बच्चों को मिलेगी फ्री कोचिंग, देना होगा ये एक एग्जाम

पुलिस ने बरामद की देशी पिस्तौल और गाड़ी 
करनाल एएसपी प्रबीना ने बताया शंकर और दिनेश के बीच करीब 20 हजार रुपए के लेनदेन का विवाद था. जिस वजह से बीती 19 फरवरी को दिनेश अपने दो साथियों के साथ शंकर के हत्या के इरादे से गया और दो गोली मार कर शंकर की हत्या कर दी. जिसके बाद दिनेश मौके से फरार हो गया था. दिनेश को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगातार प्रयास कर रही थी. अब पुलिस को कामयाबी हाथ लग चुकी है. वहीं पुलिस ने आरोपी के साथ-साथ हत्या में प्रयोग हुई देशी पिस्तौल और गाड़ी को भी बरामद कर लिया है. 
Input: Kamarjeet Singh 

{}{}