trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01901136
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Delhi News: आतिशी की चुनौती, सरकार बताए संजय सिंह के घर पर छापेमारी में क्या-क्या मिला?

Sanjay Singh: आतिशी ने कहा कि मैं बीजेपी नेताओ को चुनौती देती हूं कि वो देश के सामने संजय सिंह के यहां क्या मिला वो बताएं. मैं खुद कहती हूं कि वो संजय सिंह के बैंक खातों को खंगाले, लॉकर्स को खंगाले, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिलने वाला है. बीजेपी के खिलाफ सबसे बुलंद आवाज संजय सिंह है इस लिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement
Delhi News: आतिशी की चुनौती, सरकार बताए संजय सिंह के घर पर छापेमारी में क्या-क्या मिला?
Stop
Balram Pandey|Updated: Oct 05, 2023, 11:27 AM IST

Delhi News: राजधानी दिल्ली में एक बार फिर सियासी घमासान देखने को मिल रहा है. बुधवार को कथित शराब घोटाला मामले में ED ने AAP सांसद संजय सिंह को 10 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया. आज उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा. अब इस पूरे मामले को आम आदमी पार्टी आगामी चुनाव से जोड़कर BJP के हार का डर बता रही है. वहीं BJP भी AAP पर जमकर निशाना साध रही है. वहीं अब इस पूरे मामले में शिक्षा मंत्री आतिशी ने जांच एजेंसियों पर सवाल उठाए हैं. 

आतिशी की प्रेस कॉन्फ्रेंस
दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके संजय सिंह की गिरफ्तारी पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि आज अगर ED संजय सिंह को आरोपी बनाने की तैयारी कर रही है, इसका मतलब है कि 15 महीने की जांच के बाद भी उन्हें मनीष सिसोदिया को खिलाफ या किसी अन्य के खिलाफ कुछ नहीं मिला. कम से कम एक सबूत तो वो देश के सामने रखें, अगर उन्हें मिला है तो. इसके साथ ही उन्होंने सवाल किया की संजय सिंह के घर पर क्या मिला?

आतिशी ने कहा कि पिछले 15 महीने से जांच एजेंसियां जांच कर रही हैं. 500 से ज्यादा अफसर सैकड़ों जगह छापेमारी कर चुके हैं, लेकिन अभी तक वो भ्रष्टाचार का एक सबूत न तो कोर्ट के सामने रख पाए और न ही देश के सामने.मनीष सिसोदिया के घर से लेकर गांव तक छापेमारी की, लेकिन उन्हें एक सबूत नहीं मिला फिर भी उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. अब संजय सिंह के साथ भी वही किया गया.

ये भी पढ़ें- ED Action: सोनिया गांधी, लालू यादव, अरविंद केजरीवाल... जांच एजेंसियों की रडार पर हैं कौन-कौन से नेता

आतिशी ने कहा कि मैं बीजेपी नेताओ को चुनौती देती हूं कि वो देश के सामने संजय सिंह के यहां क्या मिला वो बताएं. मैं खुद कहती हूं कि वो संजय सिंह के बैंक खातों को खंगाले, लॉकर्स को खंगाले, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिलने वाला है. बीजेपी के खिलाफ सबसे बुलंद आवाज संजय सिंह है इस लिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है. संजय सिंह की आवाज दबाने के लिए उन्हें पहले सांसद से सस्पेंड किया गया, लेकिन वो नहीं रुके. बीजेपी के लोग संजय सिंह की आवाज को न दबा पाए और न ही उन्हें चुप करा पाए तो उन्हें गिरफ्तार करा दिया. आतिशी ने कहा पहले सत्येंद्र जैन फिर मनीष सिसोदिया और अब संजय सिंह को गिरफ्तार कर हमारी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन हम उतनी ही बुलंदी के साथ आवाज उठाते रहेंगे. इसके साथ ही आतिशी ने BJP नेताओं पर निशाना साधते हुए सवाल उठाया कि जांच एजेंसियों की कार्रवाई की जानकारी उन्हें पहले कैसे मिल जाती है.  

AAP का प्रदर्शन
संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में आज AAP भाजपा मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन करेगी. वहीं BJP भी राजघाट में प्रार्थना सभा करेगी. 

 

 

Read More
{}{}