trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01607061
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Arvind Kejriwal Tiranga Yatra: राजस्थान में आम आदमी पार्टी आज से फूकेंगी चुनावी बिगुल

Rajasthan Election Campaign: आप राजस्थान में अगला विधानसभा चुनाव सक्रिय रूप से लड़ेगी. आज यानी सोमवार को जयपुर में जनसभा के बाद अरविंद केजरीवाल पार्टी की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष की घोषणा कर सकते हैं. 

Advertisement
Arvind Kejriwal Tiranga Yatra: राजस्थान में आम आदमी पार्टी आज से फूकेंगी चुनावी बिगुल
Stop
Vipul Chaturvedi|Updated: Mar 13, 2023, 12:40 AM IST

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने पंजाब समकक्ष भगवंत मान के साथ सोमवार को जयपुर में अजमेरी गेट पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद केजरीवाल तिरंगा यात्रा निकालेंगे. आप के राजस्थान प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा कि सोमवार से पार्टी राजस्थान में चुनावी तैयारियां शुरू करने जा रही है.

तिरंगा यात्रा सांगानेरी गेट होते हुए अजमेरी गेट पहुंचेगी. मिश्रा ने कहा कि पार्टी ने केवल 15 दिनों में 4.50 लाख नए सदस्य बनाए हैं. लोगों की प्रतिक्रिया को ध्यान में रखते हुए हमने तिरंगा यात्रा कार्यक्रम आयोजित किया है. आप राजस्थान में अगला विधानसभा चुनाव सक्रिय रूप से लड़ेगी.

ये भी पढ़ें : खेती में होगा भरपूर मुनाफा, रिचार्जिंग बोरवेल लगाने के लिए 85% तक खर्च उठाएगी सरकार

मिश्रा ने यह भी दावा किया कि कांग्रेस और भाजपा की मिलीभगत है. इन्हें जहां आम आदमी पार्टी से खतरा दिखता है, दोनों एक हो जाते हैं. राजस्थान में भी यही मिलीभगत का खेल चल रहा है. जनता समझ चुकी है कि उनकी मिलीभगत का यह खेल ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है.

इस समय राजस्थान में आप की कोई कार्यकारिणी नहीं है.संभावना जताई जा रही है कि सोमवार को जनसभा के बाद अरविंद केजरीवाल पार्टी की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष की घोषणा कर सकते हैं.इसके अलावा प्रदेश कार्यकारिणी के अन्य महत्वपूर्ण पदों पर भी नियुक्तियों की घोषणा की जा सकती है.

 

 

 

Read More
{}{}