trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01655584
Home >>Delhi-NCR-Haryana

CBI की पूछताछ के बाद केजरीवाल बोले-छुपाने को कुछ नहीं था, सारा मामला ही फर्जी है

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आज सीबीआई ने पूछताछ शुरू की थी, जोकि खत्म हो गई है. सीबीआई की 9 घंटे तक चली पूछताछ के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल मुख्यालय से बाहर आ चुके हैं.

Advertisement
CBI की पूछताछ के बाद केजरीवाल बोले-छुपाने को कुछ नहीं था, सारा मामला ही फर्जी है
Stop
Balram Pandey|Updated: Apr 16, 2023, 10:36 PM IST
Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आज सीबीआई ने पूछताछ शुरू की थी, जोकि खत्म हो गई है. सीबीआई की 9 घंटे तक चली पूछताछ के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल मुख्यालय से बाहर आ चुके हैं. बता दें कि सीबीआई मुख्यालय में आज सुबह पूछताछ में हिस्सा लेने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 11 बजे सुबह आए थे. दिल्ली सरकार की आबकारी नीति में ये पूछताछ की गई. 

कथित शराब घोटाला झूठ- CM अरविंद केजरीवाल
कथित शराब घोटाले में सीबीआई से पूछताछ के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने आवास पर पहुंचने के बाद प्रेसव्रार्ता की. उन्होंने कहा कि सीबीआई ने मुझसे सुबह 11 बजे से साढ़े 8 बजे तक पूछताछ की. साथ ही कहा कि सीबीआई अधिकारियों का धन्यवाद करता हूं. जितने सवाल पूछे सभी का जवाब दिया, छिपाने के लिए कुछ नहीं था, ये सारा मामला झूठा है. हम कट्टर इमानदार आदमी हैं, दिल्ली के अंदर जो कच्छे काम हो रहे हैं. वो काम ये (BJP) कर नहीं सकते, इसलिए हमे कुचलने की कोशिश कर रहे हैं. अरविंद केजरीवाल ने ये भी कहा कि आम आदमी पार्टी पूरे देश में बढ़ रही है और अब नहीं रूकेगी.

अरविंद केजरीवाल के CBI ने पूछे 56 सवाल 
साथ ही उन्होंने बताया कि सीबीआई ने उनसे 2020 से लेकर अभी तक आबाकारी नीति के बारे में सबकुछ पूछा. शुरुआत से लेकर अब तक तकरीबन 56 सवाल पूछे. उन्होंने कहा कि अब नहीं लगता कि सीबीआई दोबारा उनको पूछताछ के लिए बुलाएगी.

'LG साहब थोड़ा सा संविधान पढ़ लें'
सीएम केजरीवाल ने कहा कि मेरा मानना है कि ये पूरा केस फर्जी है, उनके पास कुछ नहीं है. कोई सबूत नहीं है. साथ कल होने वाली सदन की बैठक को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कल सदन होगा, जरूर होगा. सदन तो ऐसे ही बुलाते हैं. इसलिए मैं चाहता हूं कि LG साहब थोड़ा सा संविधान पढ़ लें, कोई ऐसा सलाहकार रख लें जो कानून और संविधान की जानकारी हो.

Read More
{}{}