trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01528939
Home >>Delhi-NCR-Haryana

हरियाणा में गुंडों का राज चलेगा? आरोपी को चाय पिलाने से भड़के अनिल विज ने SP से पूछा सवाल

Anil Vij in Action: महिला शिकायतकर्ता ने मंत्री को बताया कि पुलिस 25 लाख रुपये की धोखाधड़ी के मामले में आरोपी को नहीं पकड़ रही है. आरोपी खुलेआम घूम रहा है.

Advertisement
हरियाणा में गुंडों का राज चलेगा? आरोपी को चाय पिलाने से भड़के अनिल विज ने SP से पूछा सवाल
Stop
Vipul Chaturvedi|Updated: Jan 15, 2023, 08:10 AM IST

नई दिल्ली: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज राज्य में अपराध को कम करने और शिकायत मिलने पर तुरंत कार्रवाई के लिए जाने जाने जाते हैं. हर बार की तरह एक बार फिर अनिल विज ने सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो को संज्ञान में लेकर दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया. दरअसल वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी कैथल जिले के पुंडरी थाने में धोखाधड़ी के आरोपी और फरार बताए जा रहे आरोपी को थाने में चाय पिलाते दिख रहे हैं. 

शनिवार को अंबाला में लगने वाले जनता दरबार में जब एक महिला शिकायतकर्ता ने अनिल विज को यह वीडियो दिखाया तो गृहमंत्री ने दोनों पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश दे दिया.

ये भी पढ़ें : जनता दरबार में बोले अनिल विज- मैं प्रदेश की जनता को रोते-बिलखते नहीं देख सकता

69 वर्षीय विज अपने निर्वाचन क्षेत्र अंबाला में लोगों की शिकायतें सुनने के लिए हर शनिवार को ‘जनता दरबार’ लगाते हैं. पुलिसकर्मियों की शिकायत सुनने के बाद उन्होंने कैथल के एसपी को फोन पर कड़ी फटकार लगाई.

गृहमंत्री बोले, क्या मैं थाना बंद कर दूं
अनिल विज ने कहा, एसपी साहब, आरोपी को थाने में चाय परोसी जा रही है और आप कह रहे हैं कि आरोपी को पकड़ा नहीं जा पा रहा है. अपराधी थाने में ही बैठे हुए हैं. उन्होंने एसपी से पूछा-क्या मैं थाना बंद कर दूं. यह कैसे हो सकता है, एसपी साहब? क्या प्रदेश में गुंडों का राज चलेगा. अनिल विज ने वीडियो में आरोपी को चाय पिलाते दिख रहे दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने का आदेश हेते हुए कहा कि उन्हें तत्काल कार्रवाई चाहिए.

दरअसल महिला शिकायतकर्ता ने मंत्री को बताया कि पुलिस 25 लाख रुपये की धोखाधड़ी के मामले में आरोपी को नहीं पकड़ रही है. आरोपी खुलेआम घूम रहा है. हालांकि विज के पास शिकायत पहुंचने के कुछ घंटे बाद ही पुलिस महानिदेशक पी के अग्रवाल ने आरोपी को गिरफ्तार किए जाने की जानकारी गृहमंत्री को दी. 

 

Read More
{}{}