trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01590028
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Anil Vij: राहुल को हुआ अदानिया बुखार, अनिल विज ने 'सत्ताग्रह' के बयान पर किया पलटवार

Anil Vij: राहुल गांधी के 'सत्ताग्रह' वाले बयान पर पलटवार करते हुए विज ने कहा कि सत्ताग्रही तो कांग्रेस पार्टी है. साथ ही कहा कि राहुल को अदानिया बुखार हो गया है. 

Advertisement
Anil Vij: राहुल को हुआ अदानिया बुखार, अनिल विज ने 'सत्ताग्रह' के बयान पर किया पलटवार
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Feb 28, 2023, 01:09 PM IST

Anil Vij: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज अक्सर अपने सियासी बयान को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में विज ने राहुल गांधी के उस ट्वीट पर पलटवार किया है, जिसमें राहुल गांधी ने भाजपा के 'सत्ताग्रह' पार्टी बताया. विज ने कहा कि सत्ताग्रह पार्टी तो कांग्रेस है, जिसने देश की आजादी के बाद देश में 50-60 सालों तक राज किया. 

ये भी पढ़ें- Women’s World Boxing Championships 2023: महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में भिवानी की ये 5 बेटियां दिखाएंगी दम

राहुल गांधी का ट्वीट
हाल ही में राहुल गांधी ने ट्वीट ने किया था कि 'कांग्रेस का सत्याग्रह, भाजपा के ‘सत्ताग्रह’ से जीतेगा. वो सत्ता के लिए कुछ भी करेंगे, हम सत्य के सहारे लड़ेंगे और जीतेंगे'.

 

अनिल विज ने राहुल गांधी के ट्वीट पर किया पलटवार
अनिल विज ने कांग्रेस पार्टी पर पलटवार करते हुए कहा कि सत्ताग्रह पार्टी तो कांग्रेस ही है, जिसने देश की आजादी के बाद देश में 50-60 साल राज किया. विज ने कहा कि आजादी के बाद महात्मा गांधी ने कहा था कि कांग्रेस को समाप्त कर दो, लेकिन इन्होंने कांग्रेस को समाप्त न करके सत्ता हथियाई और देश पर राज किया.सत्ताग्रही तो कांग्रेस पार्टी है.

 

Input-Aman Kapoor

 

 

 

Read More
{}{}