trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01290678
Home >>Delhi-NCR-Haryana

विज ने फिर ली चुटकी- कांग्रेस की असली तकलीफ "लागा चुनरी पे दाग छुपाऊ कैसे बच जाऊं कैसे"

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री व गृह मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर से कांग्रेस की चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस की असली तकलीफ यह है कि "लागा चुनरी पे दाग छुपाऊ कैसे बच जाऊं कैसे" इसी लिए ED से बचने के लिए कभी सत्याग्रह जैसे पवित्र शब्द का चोरी ठगी के लिए इस्तेमाल करती है. 

Advertisement
विज ने फिर ली चुटकी- कांग्रेस की असली तकलीफ "लागा चुनरी पे दाग छुपाऊ कैसे बच जाऊं कैसे"
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 06, 2022, 11:56 AM IST

चंडीगढ़ः हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री व गृह मंत्री अनिल विज अपने बेबाक अंदाज और बयानों के लिए जाने जाते हैं. इतना ही नहीं अनिल विज विपक्ष पार्टियों पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. बीते शुक्रवार को महंगाई और बेरोजगारी को दिल्ली के जंतर-मंतर पर जमकर प्रदर्शन किया था.

इस प्रदर्शन में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता और संसदों ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया था. इतना ही नहीं राहुल गांधी के साथ उनकी मां सोनिया गांधी और बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी इस प्रदर्शन में हिस्सा लिया था. लेकिन, हरियाणा स्वास्थ्य मंत्री विज चुप रहने वालों में से कहा हैं और इस बार भी उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा है. 

ये भी पढ़ेंः प्रेमी के साथ मिलकर बेटे को उतारा मौत के घाट, दूसरे बेटे की मदद से लाश को लगाया ठिकाने

विज ने ट्वीट कर कांग्रेस पर साधा निशाना

हाल ही अनिल विज ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 'कांग्रेस की असली तकलीफ यह है कि "लागा चुनरी पे दाग छुपाऊ कैसे बच जाऊं कैसे" इसी लिए ED से बचने के लिए कभी सत्याग्रह जैसे पवित्र शब्द का चोरी ठगी के लिए इस्तेमाल करती है, तो कभी काली करतूतों से सफेद से काले हो चुके वस्त्र डाल कर जनता के मुद्दो की आड़ में देश में ड्रामा करती है. 

Read More
{}{}