trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01571073
Home >>Delhi-NCR-Haryana

अमित शाह आज सोनीपत में देंगे 2024 चुनाव में जीत का मूल मंत्र, धारा 144 लागू

Amit Shah: कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस ने 16 स्थानों पर नाके लगाए हैं और पुलिस की टीमों को रिजर्व में रखा गया है. सोनीपत में बिना अनुमति के ड्रोन उड़ाने पर रोक लगा दी गई है. कार्यक्रम स्थल के पास धारा-144 लागू की गई है. 

Advertisement
सोनीपत में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद
Stop
Vipul Chaturvedi|Updated: Feb 14, 2023, 06:32 PM IST

सोनीपत: केंद्रीय गृहमंत्री आज हरियाणा दौरे पर रहेंगे. वे करनाल में कई कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद सोनीपत भी जाएंगे. इस दौरान वे करनाल में हरियाणा पुलिस को राष्ट्रपति कलर अवार्ड से सम्मानित करेंगे. साथ ही विभिन्न जिलों को कई परियोजनाओं की सौगात देंगे. इसके बाद वे सोनीपत की मुरथल यूनिवर्सिटी में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचेंगे. 

पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के बीच दोपहर 3 बजे अमित शाह भाजपा कार्यकर्ताओं को 2024 चुनाव में जीत का मूल मंत्र देंगे. कार्यक्रम के लिए भारी संख्या में चप्पे-चप्पे पर पुलिस को तैनात किया गया है. केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में कोई चूक न हो जाए, जिसके चलते हर आने जाने वाले व्यक्ति की तलाशी ली जा रही है. पुलिस ने 16 स्थानों पर नाके लगाए हैं और पुलिस की टीमों को रिजर्व में रखा गया है. हरियाणा सरकार और गृह विभाग की अधिसूचना के मद्देनजर सोनीपत में बिना अनुमति के ड्रोन उड़ाने पर रोक लगा दी गई है. कार्यक्रम स्थल के पास धारा-144 लागू की गई है. 

इससे पहले अमित शाह हरियाणा सहकारिता एक्सपोर्ट हाउस (एग्रो मॉल) में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. बता दें कि हरियाणा सरकार ने एग्रो मॉल को हैफेड को सौंप दिया है और अब एग्रो मॉल को लोग हरियाणा सहकारिता एक्सपोर्ट हाउस के नाम से जानेंगे. इसकी शुरुआत से चावल कारोबार व अन्य प्रकार के खाद्यान्न के निर्यात से जुड़े कार्यालय व प्रतिष्ठान काम करने लगेंगे.

इससे पहले अमित शाह गोहाना रैली में आने वाले थे, लेकिन मौसम खराब होने की वजह से कार्यक्रम बदलना पड़ा था. बाद में इस रैली को उन्होंने मोबाइल के माध्यम से संबोधित किया था.  

ये भी पढ़ें : शादी के बाद दो माह में पिता बनने वाले हार्दिक पांड्या आज करेंगे Second Marriage!

Read More
{}{}