trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01726015
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Haryana BJP: सिरसा में 18 जून को रैली करेंगे अमित शाह, बिप्लव देब ने दी जानकारी

Amit Shah Rally in Haryana: आज सोमवार को भाजपा हरियाणा प्रभारी एवं त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लव देब ने हिसार के हांसी में मंथन किया. उन्होंने प्रेस से रूबरू होते हुए कहा है कि हरियाणा में 30 जून तक 13 बड़े कार्यक्रम तय किए गए हैं. 

Advertisement
Haryana BJP: सिरसा में 18 जून को रैली करेंगे अमित शाह, बिप्लव देब ने दी जानकारी
Stop
Prince Kumar|Updated: Jun 05, 2023, 09:47 PM IST

Amit Shah Rally in Haryana: साल 2024 लोकसभा चुनाव और हरियाणा विधानसभा आम चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से एक्टिव नजर आ रही है. इसी कड़ी में आज भाजपा हरियाणा के प्रभारी और त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लव देब ने हिसार के हांसी में प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जानकारी दी है कि 30 जून तक हरियाणा में कई बड़े कार्यक्रमों का आयोजन किया जाना है.  इसी कड़ी में 18 जून को गृहमंत्री अमित शाह भी हरियाणा का दौरा करेंगे. 

भाजपा आएगी, हलवा पूरी खाएगी
आज सोमवार को भाजपा हरियाणा प्रभारी एवं त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लव देब ने हिसार के हांसी में मंथन किया. उन्होंने प्रेस से रूबरू होते हुए कहा है कि हरियाणा में 30 जून तक 13 बड़े कार्यक्रम तय किए गए हैं. इनमें मुख्य रूप से रैली, व्यापारी संगठनों से बातचीत, वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ संपर्क और अन्य आयोजन शामिल हैं. उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर इन कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. अब हरियाणा के हर लोकसभा क्षेत्र में बड़ी रैली होगी, जिसके तहत 18 जून को सिरसा में गृहमंत्री अमित शाह की रैली रखी गई है. इसी तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देशभर में 10 लाख बूथों पर डिजीटल रैली करेंगे. इसके साथ ही पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से संपर्क किया जाएगा और उनकी कुशलक्षेम पूछी जाएगी और उनका मार्गदर्शन लिया जाएगा. यानी बीजेपी अब घर-घर आएगी और हलवा पूरी खाएगी. 

ये भी पढ़ें: Ambala Lok Sabha By-election: अंबाला लोकसभा उपचुनाव को लेकर तैयारियां तेज, BJP ने किया नई कमेटी का गठन

18 को अमित शाह की रैली
इसके साथ ही बिपल्व देव ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश में तीसरी बार भाजपा के नेतृत्व में सरकार बननी तय है. उन्होंने कहा, पहले ये माना जाता था कि भाजपा के लिए नॉर्थ ईस्ट राज्यों में सरकार बनाना बहुत ही मुश्किल कार्य होगा, लेकिन हमने जनता के आशीर्वाद से इस असंभव से लगने वाले कार्य को भी संभव करके दिखाया है. बता दें, बीजेपी अब मिशन 2024 को लेकर पूरी तरह से एक्टिव होती नजर आ रही है. 

इनपुट- रोहित कुमार

Read More
{}{}