trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02347267
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ambala: एक रास्ते को लेकर दरिंदा बन बैठा रिटायर्ड फौजी, मां-भाई समेत परिवार के छह लोगों की हत्या

Ambala Mass Murder News: आरोप है कि रिटायर्ड फौजी भूषण ने ससुराल पक्ष के लोगों के साथ मिलकर इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने शवों को जलने की भी कोशिश की. पुलिस ने भूषण को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Ambala: एक रास्ते को लेकर दरिंदा बन बैठा रिटायर्ड फौजी, मां-भाई समेत परिवार के छह लोगों की हत्या
Stop
Deepak Yadav|Updated: Jul 22, 2024, 07:47 PM IST

Ambala News: अंबाला के नारायणगढ़ में रिटायर्ड फौजी जमीन पर सिर्फ एक रास्ते को लेकर दरिंदा बन बैठा. रविवार रात उसने अपनी मां और भाई समेत परिवार के छह लोगों को धारदार हथियारों से काट डाला. आरोप है कि रिटायर्ड फौजी ने अपने ससुराल पक्ष के साथ मिलकर मौत का नंगा नाच किया. वहशीपन की हद तो तब हो गई, जब उसने 6 महीने के भतीजे को भी नहीं बख्शा.

इस जघन्य वारदात का विरोध करने पर आरोपी ने अपने पिता को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया. उसे चंडीगढ़ के पीजीआई में रेफर किया गया है. पिता के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की और कुछ घंटों की मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

नारायणगढ़ थाना के गांव रतोर में रिटायर्ड फौजी भूषण कुमार का अपने भाई हरीश कुमार के साथ काफी लंबे समय से सवा 2 एकड़ जमीन पर रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था. दोनों भाइयों में पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका है. आरोप है कि रविवार रात भूषण ने कुछ लोगों के साथ मिलकर मां और भाई समेत पूरे परिवार को धारदार हथियारों से काट डाला.

इस जघन्य वारदात में मां सरोपी देवी (65), भाई हरीश कुमार (35), हरीश की पत्नी सोनिया (32) हरीश की 5 साल की बेटी यशिका और 6 महीने का बेटा मयंक शामिल है. वारदात के दौरान हरीश की 6 साल की एक और बेटी और पिता ओम प्रकाश घायल हो गए. उन्हें अस्पलात में भर्ती कराया गया, जहां बच्ची ने भी दम तोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें: Nuh Brajmandal Yatra: शोभायात्रा में जमीन से आसमान तक रहेगी प्रशासन की नजर, ड्रोन से होगी वीडियोग्राफी

हत्या के बाद शवों को जलाने की कोशिश 
आरोप कि भूषण ने रिश्तों का कत्ल करने के बाद शवों में आग लगा दी. सूचना मिलने के बाद अंबाला के SP सुरेंद्र कुमार ने घटनास्थल का दौरा किया. पुलिस को घटनास्थल से अधजली हालत में पांच शव मिले. घटनास्थल से सबूतों को एकत्र करने के बाद पुलिस ने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया. पुलिस के मुताबिक कई घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

Read More
{}{}