trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02049476
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ambala News: कांग्रेस में घर वापसी के बाद निर्मल सिंह ने दिखाया दम, अंबाला शहर सीट पर रखेंगे दावेदारी

Ambala News: हरियाणा के अंबाला में आप से वापस कांग्रेस में आए चोधरी निर्मल सिंह ने अंबाला शहर की विधानसभा सीट पर अपनी दावेदारी मजबूती से प्रकट कर दी है. वहीं उन्होंने शहर के विधायक असीम गोयल पर निशाना साधा है.

Advertisement
Ambala News: कांग्रेस में घर वापसी के बाद निर्मल सिंह ने दिखाया दम, अंबाला शहर सीट पर रखेंगे दावेदारी
Stop
AMAN KAPOOR|Updated: Jan 08, 2024, 02:05 PM IST

Ambala News: आप छोड़ कांग्रेस में घर वापसी के बाद चौधरी निर्मल सिंह ने आज अंबाला शहर अनाज मंडी में आयोजित एक कार्यक्रम में पार्टी के कार्यकर्ताओं व सभी सदस्यों से रूबरू हुए और चुनाव को लेकर रूपरेखा तैयार की. उन्होंने चुनाव के लिए बनाई गई रणनीतियों को मीडिया के साथ सांझा किया. इस दौरान शहर के विधायक असीम गोयल के एक बयान पर भी तीखी प्रतिक्रिया दी.

ये भी पढ़ें: Loksabha Election 2024: AAP- Congress के बीच बैठक, क्या दिल्ली में सीट शेयरिंग पर बनेगी बात?

 

जैसे-जैसे चुनाव पास आ रहे हैं, सभी राजनीतिक पार्टियां कमरकस रही है और चुनाव की तैयारी में जुट चुकी हैं. इस कड़ी में कांग्रेस पार्टी चुनाव को लेकर कोई कोर कसर छोड़ने को तैयार नहीं है. आम आदमी पार्टी छोड़ चौधरी निर्मल सिंह की घर वापसी के बाद कांग्रेस तेजी से सक्रिय होती नजर आ रही है. अब चुनाव की तैयारियां तेज हो गई हैं, जिसको लेकर आज अंबाला शहर के अनाज मंडी में चौधरी निर्मल सिंह कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए. 

निर्मल सिंह ने शहर में अपना पहला ही कार्यक्रम करके अपनी दावेदारी अंबाला शहर की विधानसभा सीट पर मजबूती से प्रकट कर दी है. चुनाव की रूपरेखा तैयार की मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने बताया कि चुनाव धीरे-धीरे नजदीक आ रहे हैं तो कांग्रेस पार्टी ने तेजी से काम करना शुरू कर दिया है और लोगों से मिलने का सिलसिला भी जल्द ही शुरू हो जाएगा. आम जनता के विचार जानने का प्रयास करेंगे और कांग्रेस पार्टी को मजबूत करेंगे. वहीं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की बारे में उन्होंने कहा कि उन्हें समय-समय पर रिफ्रेश किया जाता रहता है.

वहीं शहर के विधायक असीम गोयल के एक बयान कि राजनीतिक कद के लिए कांग्रेस में वापसी की है. इस पर भी चौधरी निर्मल सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी और इस बयान पर पटवार भी किया. पूर्व मंत्री निर्मल सिंह की कांग्रेस में वापसी के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि निर्मल सिंह कैंट विधानसभा में ही एक्टिव रहेंगे या शहर विधानसभा में भी अपनी प्रबल दावेदारी रखेंगे. शहर में आज हुए कार्यक्रम से जहां निर्मल सिंह ने अपनी ताकत दिखा दी. वहीं सीट के समीकरण भी बदल कर रख दिये.

Read More
{}{}