trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02343123
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ambala News: अंबाला में चलती ट्रेन में दो यात्रियों से लूट की कोशिश, विरोध करने पर मारा चाकू

Ambala Crime News: हरियाणा के अंबाला में चलती ट्रेन में लूट का मामला सामने आया है. यही नहीं लूट का विरोध करने पर आरोपियों ने युवकों पर चाकू से हमला कर दिया. दोनों घायलों का इलाज चल रहा है.

Advertisement
Ambala News: अंबाला में चलती ट्रेन में दो यात्रियों से लूट की कोशिश, विरोध करने पर मारा चाकू
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Jul 19, 2024, 12:32 PM IST

Ambala Crime News: अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर ट्रेन में लूटपाट की कोशिश का मामला सामने आया है. ट्रेन में घुसकर 3 बदमाशों ने लूटपाट की कोशिश की और विरोध करने वाले 2 युवकों को चाकू मारकर फरार हो गए. फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है और पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है. 

ट्रेन में यात्रियों से लूटपाट छीनाझपटी और सामान चोरी की वारदातों में लगातार इजाफा हो रहा है. गुरुवार शाम हरियाणा के अंबाला में एक ऐसा ही मामला सामने आया, जहां कैंट रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर दुखेड़ी रेलवे स्टेशन के बीच बदमाशों ने दो युवकों के साथ लूटपाट का प्रयास किया. यही नहीं जब युवकों ने इसका विरोध किया तो उन पर जानलेवा हमला कर दिया. 

हमले में घायल दोनों यात्रियों को आनन-फानन में इलाज के लिए अंबाला कैंट सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार जारी है. दरअसल, गुरुवार शाम शहीद एक्सप्रेस ट्रेन अमृतसर से जयनगर जा रही थी. जब ट्रेन अंबाला से कुछ दूर ही पहुंची तो इसी दौरान ट्रेन में ही3 युवकों ने 2 युवको से लूट का प्रयास किया. जब दोनों युवकों ने विरोध किया तो तीनों आरोपियों ने युवकों पर चाकू से हमला कर दिया. हमले के बाद आरोपी फरार हो गए. इसी बीच किसी तरह ट्रेन को रुकवाया गया. सूचना मिलते ही आरपीएफ की टीम पोस्ट बराड़ा से मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

 घायलों की पहचान मूल रूप से गोरखपुर निवासी और वर्तमान में लुधियाना के रहने वाले संदीप व संजय के रूप में हुई है. संदीप के पेट पर ज्यादा चोट आने पर उसे चंडीगढ़ रेफर किया गया है. वहीं संजय के हाथ पर चोट लगी है. घायलों ने बताया कि शाम को वह ढंढारी कलां रेलवे स्टेशन से ट्रेन में सवार हुए थे और गोरखपुर जा रहे थे. 

वहीं इस बारे में रेलवे पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने सामान छीनने की को कोशिश की, जिसमें कामयाब नहीं होने पर उन्होंने युवको पर हमला कर दिया. घायल युवकों का बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. आरोपी युवकों की तलाश की जा रही है.

Input- Aman kapoor

Read More
{}{}