trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01899466
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ambala Crime News: ड्रग तस्करी को लेकर एंटी नारकोटिक्स सेल अलर्ट, महिला के अंडरगार्मेंट से बरामद की हेरोइन

Ambala Crime News: हरियाणा के अंबाला में क्राइम लगातार बढ़ता जा रहा है. वहीं ड्रग तस्करी में भी हरियाणा के लोग लगातार लिप्त होते जा रहे हैं.  

Advertisement
Ambala Crime News: ड्रग तस्करी को लेकर एंटी नारकोटिक्स सेल अलर्ट, महिला के अंडरगार्मेंट से बरामद की हेरोइन
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 04, 2023, 10:08 AM IST

Ambala Crime News: हरियाणा के अंबाला में एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने हेरोइन तस्करी करते हुई एक हफ्ते में दूसरी महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है, जोकि अपने अंडर गारमेंट्स में हेरोइन को छुपाकर अपने कस्टमरों तक सप्लाई करती थी. शक होने पर महिला पुलिस कर्मी ने आरोपी महिला की तलाशी ली, जिसके बाद महिला के पास से 63 ग्राम 870 मिली ग्राम हेरोइन बरामद हुई है. आरोपी महिला अनपढ़ है. आरोपी महिला बरखा अंबाला सिटी की डेहा कॉलोनी की रहने वाली है. 

ये भी पढ़ें: Delhi News: मटका पीर दरगाह पहुंचे BJP माइनॉरिटी मोर्चा अध्यक्ष जमाल सिद्दकी, मांगी देश की तरक्की की दुआ

 

पुलिस के अनुसार मंगलवार शाम को एंटी नारकोटिक सेल की टीम बलदेव नगर थाना एरिया में गश्त पर तैनात थी. इस दौरान गुप्त सूचना मिली कि डेहा कॉलोनी निवासी बरखा हेरोइन/स्मैक बेचने का धंधा करती है, जो कुछ देर बाद हेरोइन बेचने के लिए डेहा कॉलोनी से कालका चौक की तरफ पैदल-पैदल जाएगी.

ये भी पढ़ें: Delhi News: वादों पर खरी उतरती दिख रही दिल्ली सरकार, दिसंबर तक खत्म हो जाएगा कूड़े का पहाड़

 

कालका चौक सर्विस रोड पर की नाकाबंदी
इसके बाद एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने कालका चौक सर्विस रोड पर नाकाबंदी की. बहुत देर इंतजार के बाद डेहा कॉलोनी की तरफ से एक महिला पैदल आती हुई दिखाई दी, जिसको मुखबिर के इशारे पर पकड़ लिया. महिला ने अपना नाम बरखा पत्नि शेखर बताया. महिला डेहा कॉलोनी में किराए के मकान में रहती है.

ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष हुई तलाशी
इसके बाद एंटी नारकोटिक सेल की टीम ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष महिला पुलिस कर्मी द्वारा महिला की तलाशी ली गई. इस दौरान महिला के अंडर गारमेंट्स से एक पॉलीथिन बरामद हुआ, जिसमें 63 ग्राम 870 मिली ग्राम हेरोइन बरामद हुई. आरोपी महिला के खिलाफ अंबाला सिटी थाने में NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Read More
{}{}