trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01605270
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ambala News: अनिल विज ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कसा तंज, बोले- सत्ता जाने के बाद से पिट ही रहे हैं वो

Ambala News: हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हुड्डा साहब के हाथ से जब से सत्ता गई है तब से वह पिट ही रहे हैं.

Advertisement
Ambala News: अनिल विज ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कसा तंज, बोले- सत्ता जाने के बाद से पिट ही रहे हैं वो
Stop
AMAN KAPOOR|Updated: Mar 11, 2023, 03:58 PM IST

अंबाला: हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने आज अंबाला कैंट में जनता दरबार लगाकर लोगों की शिकायतें सुनी. विज के जनता दरबार मे आज भी काफी भीड़ देखने को मिली. विज के साथ आज अंबाला रेंज के आईजी सिबाश कविराज भी मौजूद रहे. उन्होंने भी कुछ देर के लिए जनता दरबार में लोगों की शिकायतें सुनी.

ये भी पढ़ें: कलेक्ट्रेट में दिखाई दी गंदगी तो DM ने उठाई झाड़ू, सफाई को लेकर अधिकारियों को दी ये चेतावनी

इस दौरान अनिल विज ने कहा यहां कार्रवाई होती है, जिसके चलते लोग उनके पास शिकायतें लेकर आते हैं. वहीं जनता दरबार मे झूठी शिकायत लेकर आने वाले के खिलाफ कार्रवाई का बोर्ड लगाए जाने पर विज ने कहा कि ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि लोग झूठी शिकायत न लेकर आएं.

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि इस सरकार की हर चीज पिटी है. अब चुनाव में भी ये पिट जाएंगे, इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अनिल विज ने कहा जब से हुड्डा साहिब के हाथ से सत्ता गई है वो तब से पिट ही रहे हैं.

भाजपा नेता एंव पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने ब्यान दिया है कि भाजपा ने अब खुद को मजबूत कर लिया है. उन्हें किसी से गठबंधन नहीं करना चाहिए. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अनिल विज ने कहा बीजेपी मजबूत है. इसमें कोई दो राय नही हैं. इस तरह के फैंसले हम सब मिलकर लेते हैं. हमारी हाईकमान लेती है. ऐसे किसी व्यक्ति को फैंसले घोषित करने का अधिकार नहीं है.

एच3एन2 इन्फ्लूएंजा की दस्तक ने एक बार फिर से चिंताएं बढ़ा दी हैं. प्रदेश में इसके मामले रिपोर्ट भी हुए हैं, जिस पर विज ने कहा प्रदेश में 10 मामले रिपोर्ट हुए हैं. जींद में जो मौत हुई है वो इस वायरस से नहीं हुई है. वहीं स्वास्थ्य विभाग की तैयारियों को लेकर कहा स्वास्थ्य विभाग अलर्ट है और लोग भी गाइडलाइंस को मानें ताकि वायरस को बढ़ने से रोका जा सके.

Read More
{}{}