trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana02198436
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Ambala Crime: कार में मिला 13 साल के बेटे का शव, आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर थाने में परिवार ने किया प्रदर्शन

Ambala Murder News: दुधला मंडी से एक खड़ी कार की डिक्की में रखे सूटकेस से 13 वर्षीय गौरव उर्फ गोलू का शव बरामद हुआ था. गोलू 3 अप्रैल से अपने घर से लापता था और 5 तारीख को उसका शव बरामद हुआ था, लेकिन अब तक कातिल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. 

Advertisement
Ambala Crime: कार में मिला 13 साल के बेटे का शव, आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर थाने में परिवार ने किया प्रदर्शन
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Apr 10, 2024, 08:36 PM IST

Ambala Crime News: बीते दिनों अंबाला कैंट की दुधला मंडी से एक कार की डिक्की में रखे सूटकेस से 13 साल के गौरव उर्फ गोलू का शव बरामद हुआ था. 4 बहनों का इकलौता भाई गोलू 3 अप्रैल से अपने घर से लापता था. 5 अप्रैल को उसका शव बरामद हुआ था, लेकिन आज तक गोलू के कातिल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. वहीं न्याय की गुहार लगाते आज परिजन पुलिस थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने आरोपियों को जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया.

बीते दिनों अंबाला कैंट स्थित दुधला मंडी से एक खड़ी कार की डिक्की में रखे सूटकेस से 13 वर्षीय गौरव उर्फ गोलू का शव बरामद हुआ था. गोलू 3 अप्रैल से अपने घर से लापता था और 5 तारीख को उसका शव बरामद हुआ था. इस बीच परिजनों से फिरौती की मांग की गई थी और जब फिरौती का सामान लेकर वे निर्धारित जगह पर पहुंचे तो कोई नहीं मिला. गोलू की मौत को कई दिन हो गए है, लेकिन अब तक कातिल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. इसी को देखते हुए न्याय की गुहार लगाते आज परिजन पुलिस थाना पड़ाव पहुंचे और कातिल को पकड़ने की गुहार लगाई. 

परिजनों के मुताबिक पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है. आरोपी और कोई नहीं बल्कि उनके पड़ोस में रहने वाला एक व्यक्ति है. परिजनों की मानें तो उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. फिर भी उनके बेटे को मौत के घाट उतार दिया गया. गोलू 4 बहनों का इकलौता भाई था.

ये भी पढ़ें: बस और ट्रक में टक्कर, महिला समेत 2 की मौत, दर्जनभर घायल

वहीं पुलिस भी आरोपी को पकड़ने में दिन रात एक कर रही है. इस मामले में जानकारी देते हुए पड़ाव थाना एसएचओ दिलीप कुमार ने बताया कि 5 तारीख को गौरव का शव दुधला मंडी में खड़ी एक कार की डिक्की में रखे सूटकेस से मिला. उसी सिलसिले में आज परिजन थाने आए थे और उन्हें बताया गया है कि कार्रवाई चल रही है. वहीं इस मामले में जिस व्यक्ति पर शक है वो गौरव का पड़ोसी है, जो कि फरार है. वहीं पुलिस की कई टीमें जांच में लगी हुई है.

INPUT: AMAN KAPOOR

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Read More
{}{}