trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01224329
Home >>Delhi-NCR-Haryana

अग्निपथ स्कीम को लेकर रेलवे स्टेशन पर न हो तोड़फोड़ और आगजनी की घटना, पुलिस अलर्ट मोड़ पर

गुरुग्राम में अग्निपथ भर्ती योजना के विरोध प्रदर्शन को मध्य नजर रखते हुए. गुरुग्राम रेलवे स्टेशन पर grp की तरफ से फ्लैग मार्च निकाला गया जिसमें गुरुग्राम पुलिस के जवान भी शामिल रहे. अग्निपथ स्कीम को लेकर हो रहे विरोध में सर्वाधिक नुकसान रेलवे को उठाना पड़ा रहा है. 

Advertisement
अग्निपथ स्कीम को लेकर रेलवे स्टेशन पर न हो तोड़फोड़ और आगजनी की घटना, पुलिस अलर्ट मोड़ पर
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 18, 2022, 02:20 PM IST

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्रामः गुरुग्राम में अग्निपथ भर्ती योजना के विरोध प्रदर्शन को मध्य नजर रखते हुए. गुरुग्राम रेलवे स्टेशन पर grp की तरफ से फ्लैग मार्च निकाला गया जिसमें गुरुग्राम पुलिस के जवान भी शामिल रहे. अग्निपथ स्कीम को लेकर हो रहे विरोध में सर्वाधिक नुकसान रेलवे को उठाना पड़ा रहा है. विरोध प्रदर्शन कर रहे युवकों ने रेलवे बोगियों को आग के हवाले कर बड़ा नुकसान पहुंचाया तो वही प्रभावित राज्यों में रेलवे को कई ट्रेनों को रद्द करना पड़ा.

ऐसे ही तमाम कारणों के मध्यनजर गुरुग्राम रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा की समीक्षा की गई. रेलवे पुलिस बल ने एहतियातन रेलवे स्टेशन की सुरक्षा को और पुख्ता करने के लिए RPF जवानों को रेलवे स्टेशन की सुरक्षा में तैनात किया है. रेलवे पुलिस बल ने रेलवे स्टेशन और आसपास के इलाकों में फ्लैगमार्च कर किसी भी अप्रिय घटना को रोकने की तैयारियां शुरू कर दी है.

वहीं, इस मौके पर गुरुग्राम रेलवे स्टेशन पहुंचे RPF अधिकारी की मानें तो हरियाणा के कई इलाकों में आक्रोशित युवा रेलवे संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की कोशिशों में लगे हैं. जिस को रोकने के लिए RPF में गुरुग्राम रेलवे स्टेशन पर जवानों की तैनाती में इजाफा करते हुए सुरक्षा को पुख्ता किया है हालांकि गुरुग्राम में इस तरह का कोई मामला सामने नहीं आया है, लेकिन फिर भी एहतियातन गुरुग्राम रेलवे स्टेशन और इसके आसपास लगते स्टेशन की सुरक्षा को पुख्ता करने की दिशा में कदम उठाए जा रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}