trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01365138
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Anjali Arora की अदाएं देख फैन्स हुए घायल, Video मचा रहा सोशल मीडिया पर धमाल

Anjali Arora ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अंजलि का कातिलाना अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

Advertisement
Anjali Arora की अदाएं देख फैन्स हुए घायल, Video मचा रहा सोशल मीडिया पर धमाल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 24, 2022, 12:12 PM IST

Anjali Arora MMS: Tik Tok से फेमस हुई कच्चा बादाम गर्ल अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. कुछ दिनों पहले उनका एक MMS सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद से ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि अंजलि ने इस वीडियो को गलत बताया था और कहा कि कोई उन्हें बदनाम करने की साजिश कर रहा है. एक बार फिर अंजलि ने सोशल मीडिया में अपना एक वीडियो शेयर किसा है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. 

MMS कांड पर रोने वाली अंजलि अरोड़ा की एक हकीकत ये भी, रशियन के साथ Saturday Night के लिए मांगे थे रुपये

 

इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया शेयर
Anjali Arora ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें अंजलि का कातिलाना अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. कुछ ही घंटो में इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. 

इस वीडियो में अंजलि ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं, साथ ही उनके एक्सप्रेशन भी बेहद शानदार हैं. इस वीडियो को लाइक करने के साथ कई लोग अंजलि को MMS Video पर ट्रोल करते हुए भी नजर आ रहे हैं.  

कई बार हो चुकी हैं ट्रोल
MMS Video वायरल होने के बाद अंजलि ट्रोलर्स के निशाने पर हैं, उनके कुछ भी शेयर करने के बाद से ही लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं लेकिन फिर भी वो बेबाकी से अपनी Photos और  Video सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं. 

शेयर किया म्यूजिक वीडियो
हाल ही में Anjali Arora ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया म्यूजिक वीडियो शेयर करते हुए उसके रिलीज की जानकारी साझा की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स अंजलि की तारीफ करते नहीं थक रहे.

Read More
{}{}