trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01388608
Home >>Delhi-NCR-Haryana

आदमपुर उपचुनाव से पहले गठबंधन में तकरार!, BJP के पोस्टर में नहीं JJP के कोई वरिष्ठ नेता

आदमपुर उपचुनाव को लेकर भाजपा ने हाल में कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई को प्रत्याशी बनाया है. वहीं अब भाजपा-जजपा गठबंधन में तकरार देखने को मिल रही है.

Advertisement
आदमपुर उपचुनाव से पहले गठबंधन में तकरार!, BJP के पोस्टर में नहीं JJP के कोई वरिष्ठ नेता
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Oct 10, 2022, 07:07 PM IST

Chandigarh News: हरियाणा में आदमपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव की घोषणा हो चुकी है. वहीं भाजपा ने अपने प्रत्याशी का भी ऐलान कर दिया है. हरियाणा में अभी बीजेपी-जेजेपी गठबंधन की सरकार है. वहीं अब दोनों दलों के बीच में कुछ दिनों से अंदरूनी कलह चल रही है. वहीं आदमपुर उपचुनाव को लेकर भाजपा के पोस्टरों में जजपा नेताओं के फोटो नहीं हैं. इस पर जननायक जनता पार्टी (JJP) के महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कड़ी आपत्ति जताई है. 

ये भी पढ़ें: Adampur By-Election से पहले सोनाली के परिवार से मिले कुलदीप बिश्नोई, कही ये बड़ी बात

वहीं आज यानी सोमवार को आदमपूर उपचुनाव को लेकर दिल्ली के छतरपुर फार्म हाउस पर बैठक चल रही है. इस दौरान डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला, अजय चौटाला, दिग्विजय चौटाला, निशान सिंह, अनन्तराम तंवर और रणधीर सिंह बैठक में मौजूद हैं.

कुलदीप बिश्नोई के पोस्टर बैनर पर फोटो न होने पर दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि इसे देख मुझे हैरानी होती है. उन्होंने कहा कि हम राज्य में BJP के साथ गठबंधन की सरकार चला रहे हैं. वहीं भाजपा के सीनियर नेता कहते हैं कि हमें गठबंधन को और आगे बढ़ाना है. वहीं उन्होंने कहा कि उपचुनाव में जेजेपी के किसी भी नेता की फोटो न होना हैरानी की बात है.

वहीं चौटाला ने कहा कि हरियाणा में JJP का अपना एक मजबूत आधार है. अब तक जितने भी चुनाव हुए हैं उनमें जेजेपी का आधार दिखाई देता है. वहीं उन्होंने कहा कि आदमपुर उपचुनाव और पंचायत चुनाव के बीच हरियाणा भाजपा ने 2024 विधानसभा चुनाव पर फोकस शुरू कर दिया है. वहीं उन्होंने कहा कि 2024 विधानसभा चुनाव के लिए CM मनोहर लाल खट्‌टर को चेहरा बनाया गया है. उस पोस्टर में डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला का कहीं जिक्र नहीं है. यह पोस्टर ट्विटर पर 'मनोहर म्हारा हरियाणा' से ट्रेंड करवाए जा रहे हैं. 

वहीं जेजेपी ने भी पार्टी विधायक राम निवास सुरजाखेड़ा को BJP प्रेम के चलते हरियाणा खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के चेयरमैन पद से हटा दिया. वहीं भाजपा ने जजपा को एक बड़ा झटका पहले ही दे दिया है. 16 सितंबर को डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला के विशेष सचिव रहे महेश चौहान सहित 150 जेजेपी नेताओं और कार्यकर्ता को पार्टी छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए.

Read More
{}{}