trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01353750
Home >>Delhi-NCR-Haryana

आदमपुर विधानसभा उपचुनाव: कांग्रेस छोड़, AAP पर बरसे कुलदीप बिश्नोई बोले- वो भ्रष्टाचार का सरदार

आदमपुर उपचुनाव को लेकर भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने आप पर तंज कसते हुए उसे भ्रष्टाचार का सरदार बताया. वहीं कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्‌डा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये आदमपुर में छुटि्टयां मनाने आते हैं.

Advertisement
आदमपुर विधानसभा उपचुनाव: कांग्रेस छोड़, AAP पर बरसे कुलदीप बिश्नोई बोले- वो भ्रष्टाचार का सरदार
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Sep 16, 2022, 10:16 AM IST

चंडीगढ़: हिसार के आदमपुर विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पूरे जोर शोर से मैदान में उतर चुकी हैं. अभी तक उप चुनाव की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन कांग्रेस और आप लगातार भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई को निशाने पर ले रहीं हैं. तीनों दलों के नेता एक दूसरे पर जमकर वार-पलटवार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: देश में अन्न की कमी के चलते लगाया गया धान के निर्यात पर प्रतिबंध : मनोहर लाल

बता दें कि कुलदीप बिश्नोई पहले कांग्रेस में शामिल थे और आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक थे. इसके बाद पार्टी से अनबन के चलते उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया, जिसके चलते आदमपुर की सीट खाली हो गई. अब यहां पर दौबारा चुनाव होना है. इसको लेकर तीनों अहम पार्टियां खूब जोर आजमाइश कर रही हैं. तीनों पार्टियों का एक दूसरे पर वार-पलटवार का दौर जारी है. बता दें कि दीपेंद्र हुड्‌डा 3 दिन पहले आदमपुर के 5 स्कूलों में धरने में गए थे. इस पर कुलदीप बिश्नोई ने दीपेंद्र हुड्‌डा पर हुए कहा कि धरने तो रोहतक में भी चल रहे हैं, दोनों बाप-बेटा वहां क्यों नहीं गए. वहीं बिश्नोई ने कहा कि ढाणी मोहब्बतपुर और ढाणी खैरमपुर के स्कूल बंद नहीं होने देंगे. जिन टीचरों के तबादले हुए हैं, वह बच्चों को गुमराह करके वीडियो बनवा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि दीपेंद्र आदमपुर में छुटि्टयां मनाने आते हैं. इनको 10 साल में आदमपुर याद नहीं आया. आदमपुर हमारा परिवार है, हमारा ही रहेगा.

कुलदीप बिश्नोई ने आम आदमी पार्टी पर शायराना अंदाज में तंज कसते हुए कहा कि जिक्र हो रहा था जमाने में भ्रष्टाचार के सरदारों का यूं ही ख्याल ‘AAP’ का आ गया. वहीं बिश्नोई ने आदमपुर में रैली का एक वीडियो जारी किया था. इसमें उन्होंने कहा कि हरियाणा में दिल्ली पंजाब से बंदे लाकर झूठी बातें कर गए. मेरे आदमपुर में आकर गए, बात नहीं की हरियाणे की, इधर- उधर की बात कर गए, बात नहीं की पानी की, बात नहीं की अपनी सरकार के भ्रष्टाचारों की. दारू पिलाकर, झूठ बोलकर क्या तोडेंगे गढ़ को वो, जरा कहानी जान लो आदमपुर और हमारे भाईचारे की. 

 

Read More
{}{}