trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01775911
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Accident News: रोहतक में दर्दनाक हादसा, कार सवार ने 8 साल के मासूम को डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा, 3 की मौत

Haryana Accident News: रोहतक में एक सनकी कार चालक ने 8 किलोमीटर के दायरे में दो बाइक को टक्कर मार एक बच्चे समेत तीन लोगों की जान ले ली. इसके बाद आरोपी तीनों को मौत के घाट उतारकर मौके से फरार हो गया.

Advertisement
Accident News: रोहतक में दर्दनाक हादसा, कार सवार ने 8 साल के मासूम को डेढ़ किलोमीटर तक घसीटा, 3 की मौत
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Jul 12, 2023, 10:54 AM IST

Haryana Accident News: रोहतक में एक सनकी कार चालक ने 8 किलोमीटर के दायरे में दो बाइक को टक्कर मार एक बच्चे समेत तीन लोगों की जान ले ली, यहीं नहीं बेरहम आरोपी ने 8 साल के बच्चे को डेढ़ किलोमीटर तक कार के नीचे घसीटता हुआ ले गया, जिससे बच्चे का आधा हिस्सा ही खत्म हो गया. तेज रफ्तार का कहर यही नहीं रुका, बल्कि बाइक से ही घर जा रहे दूसरे युवकों को टक्कर मार मौत के घाट उतार दिया, आरोपी तीनों की जान लेने के बाद कार को वही छोड़ फरार हो गया. हद तो तब हो गई जब पुलिस कर्मी घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस का इंतजार करते रहे तब एक घंटे तक तड़पने के बाद घायलों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

तेज रफ्तार के कहर ने एक बच्चे समेत तीन लोगों की जान तो ले ली, लेकिन पुलिस ने भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. दो घायलों के पास करीबन 1 घंटे तक एंबुलेंस का इंतजार करते रहे पुलिसकर्मियों के सामने ही घायल ने दम तोड़ दिया. मौके पर पहुंचे घायल के भाई ने आकर देखा तो घायल की धड़कन चल रही थी, लेकिन पुलिस की लापरवाही के चलते युवक की जान चली गई. जानकारी के अनुसार, एक सफेद मारुति स्विफ्ट तेज रफ्तार कार ने सबसे पहले एक बाइक को टक्कर मारी, उस वक्त बाइक सवार के साथ उसका 8 साल का बच्चा भी मौजूद था.

ये भी पढ़ेंः Yamunanagar News: भारी बारिश से हरियाणा को हिमाचल को जोड़ने वाला पुल हुआ तबाह, 25 गांवों का टूटा कनेक्शन

कार से टक्कर होने के बाद बाइक सवार साइड में जा गिरा तो 8 साल का यश गाड़ी के बंफर में फंस गया और आरोपी ने गाड़ी को भगाना शुरू कर दिया. आरोपी 8 साल के यश को डेढ़ किलोमीटर तक घसीटता रहा. आरोपी कार चालक की रफ्तार कम नहीं हुई तो आगे बाइक से घर जा रहे दो दोस्तों को भी टक्कर मार दी, जिनकी पहचान मदीना गांव के रहने वाले नरेंद्र व जयदीप के रूप में हुई है. इस पूरी घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कार को थोड़ी दूर छोड़ कर फरार हो गया.

तो वहीं, दूसरी ओर मृतक के भाई संदीप कुमार का कहना है कि डायल 112 और पुलिसकर्मी 1 घंटे तक एम्बुलेंस का इंतजार करते रहे यदि वह लोग समय से इन्हें अस्पताल ले जाते तो इनकी जान बच सकती थी. उन्होंने बताया कि जब वह आए तो घायलों की धड़कन चल रही थी और वह जिंदा थे सरासर पुलिस की लापरवाही के कारण इनकी जान गई है. वही घर जा रहे रवि कुमार  राहगीर ने बताया कि स्विफ्ट गाड़ी तेजी से आ रही थी जिसकी रफ्तार लगभग 120 किलोमीटर के आसपास थी, जिसने अपने नीचे एक छोटे से बच्चे को घसीटा और यहां छोड़कर फरार हो गया.

ये भी पढ़ेंः Rohtak News: सब्जी मंडी में AC ठीक करते समय फटा कंप्रेसर, 2 KM तक सुनाई दिया धमाका, मकैनिक घायल

 वही पुलिस अधिकारी सुरेश कुमार का कहना है कि उन्हें  सूचना मिली थी की एक्सीडेंट हो गया है जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और इस सारे मामले में कार्रवाई की. गौरतलब है कि दो अलग-अलग जगह पर एक्सीडेंट होने की वजह से दो थानों के अंतर्गत दुर्घटना क्षेत्र पड़ते हैं और दो थानों की पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है, लेकिन बड़ा सवाल यह है कि पुलिस के पास साधन होने के बाद भी घायलों को मेडिकल में नहीं ले जाया गया. अगर समय रहते अस्पताल में घायल पहुंच जाते हैं तो उनकी जान बच सकती थी.

(इनपुटः राज टाकिया)

Read More
{}{}