Home >>Delhi-NCR-Haryana

Accident News: झज्जर में बड़ा हादसा, मासूम की ट्रक की चपेट में आने से हुई मौत

Accident News: हरियाणा में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. हरियाणा के झज्जर में एक ट्रक की चपेट में आने से 10 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. इसको लेकर बच्ची के परिजनों ने बहादुरगढ़ के रास्ते पर जाम लगा दिया.

Advertisement
Accident News: झज्जर में बड़ा हादसा, मासूम की ट्रक की चपेट में आने से हुई मौत
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Dec 06, 2023, 02:06 PM IST

Accident News: हरियाणा के झज्जर में एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से 10 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही बच्ची के परिजन मौके पर पहुंचे और झज्जर बहादुरगढ़ मार्ग पर जाम लगा दिया. जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों को खूब समझाने बुझाने का प्रयास किया मगर ग्रामीण सड़क पर ब्रेकर बनाने की मांग पर अड़े रहे.

मृतक बच्ची की पहचान 10 वर्षीय हिना के रूप में हुई है. हिना के परिजन झज्जर बहादुरगढ़ मार्ग पर एक दुकान चलाते हैं. वह सुबह के समय अपने परिजनों का खाना देने के लिए दुकान जा रही थी. इस दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों का कहना है कि इस सड़क पर पहले भी कई बार हादसे हो चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: इंस्टाग्राम के माध्यम से छात्रों को देते थे ड्रग्स, 6 आरोपी गिरफ्तार

ग्रामीणों का आगे कहना है कि बढ़ते हादसों को देखते हुए प्रशासन से भी कई बार यहां ब्रेकर बनाने की मांग की जा चुकी है. ताकि वाहनों की गति थोड़ी सी धीमी हो जाए, लेकिन प्रशासन उनकी मांगों की तरफ ध्यान नहीं दे रहा. अब ग्रामीण सड़क पर तुरंत ब्रेकर बनाने की मांग कर रहे हैं. हालांकि, अधिकारियों ने जल्द ही सड़क पर ब्रेकर बनाने का आश्वासन दिया है.

इतना ही नहीं डीएसपी शमशेर सिंह ने आरोपी ट्रक चालक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात की कही है, लेकिन ग्रामीण अभी भी ठोस कार्रवाई करने की मांग पर अड़े हुए हैं और उन्होंने जाम नहीं खोला है.

(इनपुटः सुमित कुमार)

{}{}