trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01445784
Home >>Delhi-NCR-Haryana

कूड़ेवाली बीजेपी को हटाने के लिए उठी AAP की झाड़ू, आदेश गुप्ता के वार्ड में मंत्री ने लगाई झाड़ू

Delhi MCD Election 2022 में कूड़े का कुशल निदान AAP का मुख्य वादा है. AAP का दावा है कि एमसीडी में इस बार दिल्ली से बीजेपी का कूड़ा साफ करके ही मानेंगे, इसी कड़ी में दिल्ली सरकार के समाज कल्याण मंत्री राज कुमार आनंद ने  बलजीत नगर वार्ड (88) में अपने प्रत्याशियों के साथ झाड़ू लगाई.

Advertisement
कूड़ेवाली बीजेपी को हटाने के लिए उठी AAP की झाड़ू, आदेश गुप्ता के वार्ड में मंत्री ने लगाई झाड़ू
Stop
Tarun Kumar|Updated: Nov 17, 2022, 05:56 PM IST

नई दिल्ली: दिल्ली में बीजेपी की वादाखिलाफी और काम न करने को आम आदमी पार्टी ने बड़ा मुद्दा बना लिया है. Delhi MCD Election 2022 में कूड़े का कुशल निदान AAP का मुख्य वादा है. दिल्ली से बीजेपी का कूड़ा साफ करने के लिए आम आदमी पार्टी ने सियासी झाड़ू उठा ली है. दिल्ली सरकार के समाज कल्याण मंत्री राज कुमार आनंद से डोर टू डोर अभियान की शुरुआत कर दी है. AAP का दावा है कि एमसीडी में इस बार दिल्ली से बीजेपी का कूड़ा साफ करके ही मानेंगे. जनता हमारे साथ है.

राजकुमार आनंद ने बलजीत नगर वार्ड (88) में अपने प्रत्याशियों के साथ गंदगी साफ करने के लिए झाड़ू लगाई. मंत्री राजकुमार ने कहा कि हैरत की बात है कि बीजेपी अध्यक्ष इसी वार्ड से पूर्व पार्षद रह चुके हैं. बावजूद बेशर्मी की हद है कि वह अपने इलाके को ही साफ-सुथरा नहीं रख सके. आनंद ने कहा कि कूड़े का कुशल निदान तो दूर की बात है, घरों और गलियों से कूड़ा तक नहीं उठाया जाता है. कुछ जगहों पर जहां कूड़ा उठता भी है, वहां लोगों को पैसे देने के लिए मजबूर होना पड़ता है.

पूर्व पार्षद आदेश गुप्ता का पुराना वार्ड अब परिसीमन के बाद बंट गया है. आम आदमी पार्टी ने बलजीत नगर वार्ड से एक नौजवान 26 वर्षीय डॉक्टर रोनाक्षी शर्मा को टिकट दिया है. रोनाक्षी के मुताबिक पार्षद बनने के बाद एमसीडी पार्क्स की सफाई और घर-घर से समय पर बिना पैसे दिए कूड़ा उठे, ये उनका मुख्य काम होगा. रोनाक्षी ने ये भी दावा किया कि एमसीडी के स्कूल अस्पताल भी दिल्ली सरकार के सहयोग से विश्वस्तरीय बनेंगे. 

ये भी पढ़ें: Delhi MCD Election 2022: BJP के पोस्टर पर AAP MLA बोले- इससे हमें नुकसान नहीं फायदा होगा

 

AAP ने ईस्ट पटेल नगर वार्ड से युवा नेता डॉक्टर शैली ओबरॉय को चुनावी मैदान में उतारा है. ईस्ट पटेल नगर से उम्मीदवार शैली ओबरॉय के मुताबिक उनके वार्ड से पार्किंग की समस्या का पूर्ण समाधान और एमसीडी में व्याप्त भ्रष्टाचार मिटाना उनका स्वच्छता के साथ-साथ मुख्य ध्येय होगा. दोनों ही उम्मीदवार पटेल नगर इलाके में स्वच्छता के बेहतर रोडमैप और भ्रष्टाचार मुक्त एमसीडी के वादे के जरिये लोगों से जुड़ रहे हैं. समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद खुद सभी वार्ड में AAP प्रत्याशियों के लिए Door to Door प्रचार कर रहे हैं. 

मंत्री राज कुमार आनंद ने यह दावा किया है कि इस बार बीजेपी 20 से भी कम वार्ड तक सिमट जाएगी और जिस तरह से चौंकाने वाले नतीजे दिल्ली विधानसभा चुनावों में दिखे हैं, पंजाब विधानसभा चुनावों की अप्रत्याशित जीत जैसे ही नतीजे इस बार एमसीडी चुनावों में दिखेंगे. राजकुमार आनंद ने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी के सभी प्रत्याशी पूरे दम-खम के साथ प्रचार में दिन-रात जुटे हुए हैं. राजकुमार आनंद के मुताबिक दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी से ज्यादा उत्सुक है कि 4 दिसंबर के दिन वोट की चोट से बीजेपी को एमसीडी से साफ करें.

 

 

Read More
{}{}