trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01357177
Home >>Delhi-NCR-Haryana

MCD चुनाव में BJP का होगा 'कचरा' हाल, विधायक आतिशी का दावा- AAP को 240 सीटें

आम आदमी पार्टी (AAP) के पहले  राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में देश के 20 राज्यों से AAP के राज्यसभा सांसद, विधायक, पार्षद, जिला पंचायत सदस्य, चेयरमैन, मेयर, ब्लाक प्रमुख सहित सभी जनप्रतिनिधि सम्मेलन में शामिल हुए. जिसके खत्म होने पर आप विधायक आतिशी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. 

Advertisement
Zee News Desk|Updated: Sep 18, 2022, 06:54 PM IST

नई दिल्ली: AAP Janpratinidhi Sammelan: आम आदमी पार्टी (AAP) के पहले  राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में देश के 20 राज्यों से AAP के राज्यसभा सांसद, विधायक, पार्षद, जिला पंचायत सदस्य, चेयरमैन, मेयर, ब्लॉक प्रमुख सहित सभी जनप्रतिनिधि सम्मेलन में शामिल हुए. इस सम्मेलन का मुख्य उद्धेश्य 'ऑपेरशन लोटस' पर चर्चा, देशभर में पार्टी का विस्तार और उसे मजबूत बनाने की रूपरेखा को तैयार करना था. इस सम्मेलन की अध्यक्षता AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने की. 

सम्मेलन के खत्म होने के बाद आप विधायक आतिशी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि दस साल पहले शुरू हुई आम आदमी पार्टी अब देशभर में फैल रही है. दो राज्यों में आप की सरकार है और तीसरे राज्य में आप के दो विधायक हैं. देशभर में इसके पंच, सरपंच, पार्षद हैं जो कि आज देश को आगे ले जाने के लिए एक साथ इकट्ठे हुए हैं.

ये भी पढ़ें: AAP Janpratinidhi Sammelan: केजरीवाल ने बताई वो 4 चीजें जिनके नाम पर बात करने से बचता है विपक्ष

मोदी पर आतिशी ने साधा निशाना 
वहीं सीएम के केंद्रीय सरकार पर अटैक करने को लेकर आतिशी ने कहा कि केंद्र सरकार आप पर अटैक कर रही है. केंद्र सरकार की एजेन्सियां आप नेताओं को पीछे लगी रहती हैं, नेताओं को गिरफ्तार कर लेती है. तो ऐसे मोदी जी आप पर अटैक कर रहे हैं. क्योंकि आप पार्टी को देशभर में पसंद किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: दिल्ली सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम का सवाल- भाजपा AAP से इतनी बौखलाई हुई क्यों है?

MCD चुनाव में बीजेपी की हार-आतिशी
वहीं MCD चुनावों को लेकर आतिशी पूरी श्योर नजर आई और कहा कि इस बार आम आदमी पार्टी 240 सीटों के साथ ही एमसीडी चुनाव जीतेगी. मीडिया द्वारा पूछे गए इस सवाल पर आतिशी ने यह तक कह दिया कि जिस तरह कूड़े को फैंकते हैं उसी तरह बीजेपी को चुनावों में निकाल फैकेंगे. गुजरात हिमाचल चुनावों पर भी आतिशी बोली और कहा कि केजरीवाल ने गुजरात में बीजेपी को चैलेंजस किया है. और ये भी कहा कि बीजेपी गुजरात को लेकर ड़र रही है इसलिए ED और CBI का गलत तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है.

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1357212","source":"Bureau","author":"","title":"MCD चुनाव में बीजेपी की होगी हार, आतिशी ने बताया कितनी सीटें आएंगी","timestamp":"2022-09-18 18:47:15","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

MCD चुनावों को लेकर आतिशी पूरी श्योर नजर आईं. कहा कि इस बार आम आदमी पार्टी 240 सीटों के साथ ही एमसीडी चुनाव जीतेगी. कालका से विधायक आतिशी ने यह तक कह दिया कि जिस तरह कूड़े को फेंकते हैं, उसी तरह बीजेपी को चुनावों में निकाल फेकेंगे. गुजरात हिमाचल चुनावों पर भी आतिशी ने कहा कि केजरीवाल ने गुजरात में बीजेपी को चैलेंज किया है. और ये भी कहा कि बीजेपी गुजरात को लेकर डर रही है इसलिए ED और CBI से रेड करवा रही है. लेकिन इससे हम डरने वाले नहीं हैं.

\n","playTime":"PT3M3S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/Atishi_AAP_Video.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/delhi-ncr-haryana/delhi-ncr/video/atishi-marlena-kalkaji-mla-says-aap-will-won-240-seats-in-mcd-election-rncr/1357212","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2022/09/18/1326887-atishimcdelection.png?itok=czWEkvpr","section_url":""}
{"sequence":"2","news_type":"videos","id":"1356826","source":"Bureau","author":"","title":"विपक्ष के गले की फांस हैं AAP की ये 4 योजनाएं, CM केजरीवाल ने बताए नाम","timestamp":"2022-09-18 14:38:05","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Rashtriya Janpratinidhi Sammelan:आम आदमी पार्टी (AAP) के पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में देश के 20 राज्यों से कार्यकर्ता शामिल होने के लिए पहुंचे हैं. इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य ऑपेरशन लोटस पर चर्चा और देश में AAP का विस्तार करने और उसे मजबूत बनाने की रूपरेखा को तैयार करना है. इस दौरान सीएम केजरीवाल ने AAP की ईमानदार राजनीति, शिक्षा नीति, Mohalla Clinic और Free की रेवड़ी को वो 4 चीजें बताया, जिनसे विपक्ष सबसे ज्यादा परेशान है.

\n","playTime":"PT3M16S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/1809_ZDNH_CM.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/delhi-ncr-haryana/delhi-ncr/video/janpratinidhi-sammelan-aap-cm-kejriwal-told-4-things-which-opposition-most-troubled-video-dadnh/1356826","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2022/09/18/1326378-aap-4-things.jpg?itok=0wxSaxRe","section_url":""}