trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01356807
Home >>Delhi-NCR-Haryana

AAP Janpratinidhi Sammelan: केजरीवाल ने बताई वो 4 चीजें जिनके नाम पर बात करने से बचता है विपक्ष

आम आदमी पार्टी (AAP) के पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में सीएम केजरीवाल ने उन 4 चीजों के बारे में बताया है, जो विपक्ष के गले की फांस बनी हुई हैं. विपक्ष इनके बारे में बात करने से भी बचता है. 

Advertisement
AAP Janpratinidhi Sammelan: केजरीवाल ने बताई वो 4 चीजें जिनके नाम पर बात करने से बचता है विपक्ष
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 18, 2022, 02:25 PM IST

Rashtriya Janpratinidhi Sammelan: आम आदमी पार्टी (AAP) के पहले राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन में देश के 20 राज्यों से कार्यकर्ता शामिल होने के लिए पहुंचे हैं. इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य ऑपेरशन लोटस पर चर्चा और देश में AAP का विस्तार करने और उसे मजबूत बनाने की रूपरेखा को तैयार करना है. इस दौरान सीएम केजरीवाल ने AAP की उन 4 बातों के बारे में बताया जो कि विपक्षी पार्टियों के गले नहीं उतर रही हैं.

AAP का राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन, केजरीवाल ने किया गुजरात में सरकार बनने का दावा

 

1. AAP की ईमानदार राजनीति
सीएम केजरीवाल ने कहा कि आजादी के 75 सालों बाद देश में कोई ईमानदार पार्टी आई है, लोगों को यकीन नहीं हो रहा कि नेता भी ईमानदार होते हैं. AAP के लोग कट्टर ईमानदार है, ये बात विरोधियों के गले नहीं उतर रही है और वो हर बात पर कीचड़ उछाल रहे हैं. लेकिन लोगों को हमारी ईमानदारी पर इतना भरोसा है कि वो झूठ बोल रहे हैं.  

2. AAP की शिक्षा नीति
शिक्षा के ऊपर जो हमने काम किया वो किसी भी पार्टी ने नहीं किया. कई नेता तो ऐसे हैं तो खुद भी बचपन में कभी स्कूल नहीं गए. सीएम ने कहा कि मुझे बड़ा अच्छा लगा जब दिल्ली से एक नेता गुजरात में 4 स्कूलों का उद्घाटन करने पहुंचे. इन्हें शिक्षा की बात करनी पड़ रही है, जो इन्हें अच्छी नहीं लग रही. 

CM केजरीवाल की अध्यक्षता में AAP का पहला राष्ट्रीय जनप्रतिनिधि सम्मेलन आज, हजारों कार्यकर्ता होंगे शामिल

3. Mohalla Clinic की चर्चा दुनिया भर में है
आज दिल्ली के Mohalla Clinic की चर्चा देश के साथ ही दुनिया में भी हो रही है.  दिल्ली के अस्पतालों की स्थिति काफी अच्छी है, यहां पर सबको मुफ्त ईलाज मिल रहा है. अभी एक राज्य के सीएम ने कहा कि मुझे स्कूल और अस्पताल बहुत पसंद हैं लेकिन वो पहले कभी भी यहां नहीं गए. दिल्ली की व्यवस्था देखने के बाद उन्हें अब स्कूल और अस्पताल जाना पड़ रहा है. 

4. Free की रेवड़ी न उगलते बन रही है न निगलते
भारतीय राजनीति में AAP एक नया शब्द लेकर आई है- Free की रेवड़ी, इनसे न रेवड़ी खाते बन रही न निगलते बन रही. AAP की राजनीति की इन 4 बातों से विपक्ष सबसे ज्यादा परेशान है. 

Read More
{}{}