trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01616281
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Aaj Ka Rashifal: रविवार को चमकेगा इन राशियों का सोया हुआ भाग्य, जानें सभी का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 19 March 2023: रविवार का दिन मिथुन, सिंह और तुला राशि के लोगों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. जानते हैं सभी राशियों के आज के दिन का हाल. 

Advertisement
Aaj Ka Rashifal: रविवार को चमकेगा इन राशियों का सोया हुआ भाग्य, जानें सभी का राशिफल
Stop
Divya Agnihotri|Updated: Mar 19, 2023, 04:10 AM IST

Aaj Ka Rashifal: आज चैत्र महीने के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि और दिन रविवार है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. जानते हैं रविवार का दिन कौन सी राशि के लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. आज खर्च की अधिकता रहेगी, अपनी जरूरत की चीजों को खरीदने में खर्च करेंगे. परिवार के साथ बेहतर वक्त बिताएंगे.  

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन आज का दिन सामान्य रहने वाला है. परिवार की तरफ से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. खर्च की अधिकता रहेगी साथ ही आमदनी के साधन भी बढ़ेंगे. नौकरीपेशा लोगों को काम के सिलसिले में कहीं और जाना पड़ सकता है. 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, नौकरीपेशा लोगों को आज ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. मौसम में बदलाव की वजह से सेहत बिगड़ सकती है, लापरवाही करने से बचें और तुरंत डॉक्टर की सलाह लें. घर में किसी मेहमान का आगमन हो सकता है. 

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को आज कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसे आप पूरी लगन के साथ निभाएंगे. व्यापारी वर्ग को भी आज उम्मीद के अनुसार मुनाफा होगा. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. 

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापारी किसी नए काम की शुरुआत करने की योजना बना सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. घर के लोगों से किसी बात पर विवाद हो सकता है, आज के दिन क्रोध करने से बचें. 

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. व्यापारी वर्ग को आज उम्मीद से कम मुनाफा होने पर थोड़ी चिंता हो सकती है. शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, किसी धार्मिक आयोजन में शामिल होंगे, संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है.  

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापार करने वाले लोगों को आज अच्छा मुनाफा मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. आज के दिन किसी भी प्रकार के दिखावे से बचें, आर्थिक नुकसान हो सकता है. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को आज प्रमोशन मिल सकता है. व्यापारी वर्ग के लिए भी आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. आज के दिन किसी भी प्रकार का निवेश करने से बचें, नुकसान हो सकता है. 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापारी वर्ग को आज उम्मीद के अनुसार लाभ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को भी आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज आप अपने रुके हुए काम को पूरा करने का प्रयास करेंगे. आर्थिक मामलों में थोड़ी परेशानी हो सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. घर से निकलते हुए भगवान का आशीर्वाद जरूर लेकर निकलें. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापारी अपने व्यापार को आगे बढ़ाने की योजनाओं पर विचार करेंगे. आज ज्यादा व्यस्त रहने के बाद भी आप कुछ समय परिवार के लिए निकालेंगे. कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. व्यापार के लिए भी आज का दिन अच्छा है. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. परिवार के साथ किसी जरूरी विषय पर चर्चा हो सकती है. 

Read More
{}{}