trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01313280
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Monday Rashifal: निवेश में होगा बड़ा नुकसान, 17 सितंबर तक टाल दें सभी जरूरी काम

Aaj ka rashifal: सोमवार यानी की आज सूर्य का राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. तो वहीं, कुछ राशि वाले जातकों के लिए अशुभ समाचार लेकर आने वाला है. ऐसे में इन राशि वाले जातकों को 17 सितंबर तक संभलकर रहने की बेहद जरूरत है. वरना आने वाले जीवन में किसी बड़े नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. तो चलिए जानते हैं कि कौन सी राशि वाले लोगों को संभलकर रहने की जरूरत हैं.

Advertisement
Monday Rashifal: निवेश में होगा बड़ा नुकसान, 17 सितंबर तक टाल दें सभी जरूरी काम
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 22, 2022, 06:44 AM IST

सिंह राशिफलः ज्योतिष के अनुसार, सूर्य का सिंह राशि में 12वें भाव के गोचर में हुआ है. ऐसे में यह राशि परिवर्तन सिंह राशि वाले जातकों को लिए बेहद अशुभ साबित होने वाला है. खासकर के व्यापार से जुड़े लोगों के लिए. इतना ही नहीं सिंह राशि वाले लोगों के स्वास्थ्य पर भी बुरा असर पड़ सकता है.

धनु राशिफलः ज्योतिष के अनुसार, सूर्य के परिवर्तन से धनु राशि वाले लोगों को धन की हानि हो सकती है. इसलिए इन दिनों किसी भी चीज में निवेश करने से पहले थोड़ा सोच लें और सतर्कता बरतने की कोशिश करें. अगर इन दिनों किसी व्यापार में निवेश करने का सोच रहे हैं तो 17 सिंतबर तक के लिए टाल दें. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. वहीं, नौकरीपेशा लोगों को भी सावधान रहने की जरूरत है.

ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal: 4 महीना 4 राशियों पर जमकर होगी 'धन' की वर्षा, लव लाइफ भी होगी बेहतर

मकर राशिफलः ज्योतिष के अनुसार, मकर राशि वाले जातकों भी थोड़ा सा संभलकर रहने की जरूरत है. घर में वाणी पर थोड़ा संयम रखें, वरना, बड़ा विवाद हो सकता है. व्यापार में नुकसान हो सकता है.

मीन राशिफलः ज्योतिष के अनुसार, मीन राशि वाले जातकों के लिए सूर्य का यह गोचर 7वें भाग में हुआ है. यह भाव संतान से जुड़े होने की वजह से संतान के जीवन में निगेटिव असर पड़ने वाला है, इसी के साथ नौकरी करने वाले जातकों को कार्यक्षेत्र में बॉस के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है. आने वाले दिनों में आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है. इसलिए कोई भी निर्णय लेने से पहले थोड़ा सोच-विचार करें.

Read More
{}{}