trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01404286
Home >>Delhi-NCR-Haryana

Horoscope Today: आज के दिन चमकेगा इन राशियों का भाग्य, जानें सभी राशियों पर प्रभाव

Aaj Ka Rashifal 21 october: शुक्रवार का दिन इन राशि के लोगों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. वहीं कुछ राशि के जातकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. आइये जानते हैं कि आज सभी राशियों के लिए दिन कैसा रहने वाला है.

Advertisement
Horoscope Today: आज के दिन चमकेगा इन राशियों का भाग्य, जानें सभी राशियों पर प्रभाव
Stop
Abhinav Tomer|Updated: Oct 21, 2022, 06:58 AM IST

मेष: इस राशि के लोगों को कारोबार के विस्तार के लिए किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. विदेश यात्रा लाभप्रद रहेगी. परिवार के लिए भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. रहन-सहन कष्टमय रहेगा. क्रोध की अधिकता रहेगी. शैक्षिक कार्यों में रुचि रहेगी. माता को स्वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं.

वृषभ: इस राशि के लोगों को नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. माता-पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. भाई-बहनों का सानिध्य मिल सकता है. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के साथ किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. परिवार से दूर जाना हो सकता है. 

मिथुन: इस राशि के लोगों को परिवार का साथ मिलेगा. मित्र का सहयोग मिल सकता है. कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. कला एवं संगीत में रुचि बढ़ सकती है. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. 

कर्क: इस राशि के लोगों के जीवन में भाग दौड़ बढ़ेगी. कार्यक्षेत्र की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी. अति उत्साही होने से बचें. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता रहेगी. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. वाणी में मधुरता रहेगी, लेकिन मन परेशान हो सकता है. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा.

सिंह: इस राशि के लोगों की किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है. अपनी भावनाओं को वश में रखें. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. खर्चों की अधिकता से मन परेशान हो सकता है. किसी सम्पत्ति से धन की प्राप्ति के साधन बन सकते हैं. नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. आय में वृद्धि होगी.

कन्या: इस राशि के लोगों का आय में सुधार होगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन की संभावना बन रही है. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. कारोबार में बदलाव के संकेत मिल रहे हैं. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे.

तुला: इस राशि के लोगों के कारोबार के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं. शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. आत्मविश्वास की अधिकता रहेगी. मन प्रसन्न रहेगा. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं.

वृश्चिक: इस राशि के लोगों का रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. परिश्रम की अधिकता रहेगी. शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है. कुछ पुराने मित्रों से पुनः सम्पर्क हो सकते हैं. वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं. वाणी में सौम्यता रहेगी, लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. 

धनु: इस राशि के लोगों की शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जाने की संभावना बन रही है. मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे. बातचीत में सन्तुलित रहें. किसी मित्र से धन प्राप्त हो सकता है. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. सन्तान सुख में वृद्धि होगी.

मकर: इस राशि के लोगों के घर-परिवार में धार्मिक एवं मांगलिक कार्य हो सकते हैं. परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. पिता का साथ मिलेगा. क्रोध के अतिरेक से बचें. मन में नकारात्मक विचारों से बचें

कुंभ: इस राशि के लोगों को किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं. लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि सम्भव है. मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु आत्मविश्वास में कमी आएगी. मीठे खानपान में रुझान हो सकता है. स्वास्थ्य को लेकर चली आ रही परेशानी से राहत मिलेगी.

मीन: इस राशि को लोगों के कारोबार में सुधार होगा. मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा। पारिवारिक समस्याएं अभी परेशान करेंगी. नौकरी में अफसरों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. तरक्की के योग बन रहे हैं. सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें. धैर्यशीलता में कमी आएगी. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी.

Read More
{}{}