trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01514896
Home >>Delhi-NCR-Haryana

लव राशिफलः नए साल के पहले गुरुवार के दिन जानें, प्रेम और विवाह के लिए कैसा रहेगा आज का दिन

Aaj Ka Love Rashifal: नए साल के पहले हफ्ते यानी की गुरुवार के दिन कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ और किन उपायों से आप अपने आज के दिन को और कैसे बेहतर बना सकते हैं, तो चलिए जाने हमारे साथ... 

Advertisement
लव राशिफलः नए साल के पहले गुरुवार के दिन जानें, प्रेम और विवाह के लिए कैसा रहेगा आज का दिन
Stop
Nikita Chauhan|Updated: Jan 05, 2023, 05:18 AM IST

मेष राशिः- दंपतियों को आज के दिन मनोरंजर का खास अवसर प्राप्त होगा, जो उन्हें लंबे समय से नहीं मिला है. इसी के साथ आज की रात रोमांस से भरपूर और यादगार रात होने वाली है.

वृषभ राशिः- आप दोनों की बीच की नजदीकियां और जज्बात आज उफान पर होंगे. इसलिए अपनी भावनाओं को खुलकर जाहिर करें और सुनें भी. इसके बाद आपका रिश्ता नई ऊंचाईयां छू सकता है.

मिथुन राशिः- आज आप समाज के लोगों का ध्यान अपनी ओर पाएंगे. आप खुद भी महसूस करेंगे की सभी की निगाहें आप की तरफ लगी हुई है, जिसकी वजह से आप खुशी महसूस करेंगे.

कर्क राशिः- अगर आप विवाहित हैं तो अपने अपने जीवन के साथ अन्यथा किसी खास मित्र के साथ मस्त हो जाएंगे, जिसकी वजह से आपकी सामाजिक गतिविधियां मनोरंजन से भरपूर हो जाएंगी.

सिंह राशिः- आज के दिन अपने रिश्तों पर थोड़ा ध्यान केंद्रित करें. इसी के साथ अपने साथी को अपनी भावनाओं को अवगत कराएं, जिससे आपको अच्छा फल प्राप्त होगा.

कन्या राशिः- आज के दिन आप अपने आप को प्रेम से भरपूर पाएंगे, क्योंकि अपको अपने साथी से मनचाहा साथ प्राप्त होगा.

तुला राशिः- आपका आज का दिन रोमांस से भरपूर होने वाला है. आपसी विवाद अपके रिश्ते को बर्बाद कर सकते हैं. इसलिए इन विवादों से बचकर चले.

वृश्चिक राशिः- आज के दिन आपको अपने प्रेमी से खास उपहार प्राप्त होने वाला है, जिसकी शायद आपने कल्पना भी नहीं की होगीस जिसके द्वारा आपका साथी आपको अपनी दिल की गहराइयों से छू लेगा.

धनु राशिः- आज के दिन प अपने साथी से सहयोग की अपेक्षा करेंगे औप वो भी आपको पूरा सहयोग देने में पीछे नहीं हटेंगे.

मकर राशिः- आज के दिन आपको भायदा अपने प्रेम प्रसंग को बढ़ाने व अनेक मन बहलाने के कामों से गहरा करने है. इसलिए अपना प्यार दिखाने के लिए किसी खास दिन का इंतजार करें.

कुंभ राशिः- आपके और आपके साथी के मिलने के लिए आज का दिन काफी खास है अगर आप अपने साथी के सामने कोई प्रस्ताव रखना चाहते हैं तो सही समय है.

मीन राशिः- आज का दिन दंपतियों क लिए शांति और स्थिरता लाएगा, जिसके कारण आप आपसी रिश्तों से संतुष्ट होंगे.

Read More
{}{}