trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01237331
Home >>Delhi-NCR-Haryana

सीवरेज में फंसने से 2 की मौत, परिजनों का आरोप- प्रशासन ने नहीं की समय पर मदद

घटना मंगलवार रात की है. सतपाल और मदन खेत में सीवरेज में पाइप डालकर पानी लगाने के लिए गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के सामने आए थे. यहां वो सीवरेज पाइप में फंस गए. उन्हें बचाने तीसरा शख्स आया, वो भी जहरीली गैस की चपेट में आ गया. परिजनों ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

Advertisement
मंगलवार को हुई घटना
Stop
Dadan Vishwakarma |Updated: Jun 29, 2022, 01:53 PM IST

हिसार: हिसार में गंगवा गांव के नजदीक सीवरेज के मैन हॉल में फंसने से 2 लोगों की मौत हो गई. हादसे के वक्त 3 लोग सीवरेज की गैस की चपेट में आए थे. मृतकों की पहचान गंगवा गांव निवासी सतपाल और मदन के रूप में हुई है. दोनों के शवों को हिसार के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है. घटना से ग्रामीण गुस्से में हैं.

ग्रामीणों ने इस पूरे मामले पर प्रशासन पर लेट-लतीफी का आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि बार-बार सूचना देने के बाद बचाव के लिए समय पर कोई मदद नहीं पहुंची. मृतक सतपाल और मदन दोनों खेती का कार्य करते थे. मृतक के परिजनों ने शिकायत की मदद के लिए प्रशासन को बुलाते रहे लेकिन कोई समय पर नहीं पहुंचा. मजबूरी में हमने खुद जेसीबी बुलवाकर लोगों को निकाला. उन्होंने कहा कि अगर कोई बड़े पद पर बैठा व्यक्ति या फिर राजनीतिक धमक वोला व्यक्ति होता तो उसकी मदद के लिए 30 मिनट में प्रशासनिक अमला पहुंच जाता.

पति को मार बच्चों से साफ कराया खून, 3 दिन तक शव रखा, सड़ने लगा नाली में फेंक दिया

मंगलवार रात को सतपाल और मदन खेत में सीवरेज में पाइप डाल कर पानी लगाने के लिए गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के सामने आए थे. इस बीच वो गैस की चपेट में आ गए. बचाव के लिए जब चिनिया उर्फ गोलू आया तो वो भी बेसुध हो गया. रात को ही चिनिया और सतपाल को बाहर निकाल लिया गया था, दोनों को उपचार के लिए ले जाया गया, जहां सतपाल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. चिनिया उर्फ गोलू सुरक्षित है, जबकि मदन का शव आज सुबह मिला है.

Watch Live TV

Read More
{}{}