trendingNow/india/delhi-ncr-haryana/delhiHaryana01261193
Home >>Delhi-NCR-Haryana

राजधानी में नहीं थम रही हैवानियत, 15 साल की लड़की से रेप के बाद पिलाया तेजाब

जूता फैक्ट्री में काम करने वाली एक 15 साल की लड़की से बलात्कार और तेजाब पिला कर हत्या के प्रयास की शिकायत मिली है, जिसके बाद दिल्‍ली महिला आयोग ने  दिल्‍ली पुलिस को नोटिस जारी किया है. 

Advertisement
राजधानी में नहीं थम रही हैवानियत, 15 साल की लड़की से रेप के बाद पिलाया तेजाब
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 17, 2022, 10:26 AM IST

नई दिल्‍ली: राजधानी में एक बार इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामना आया है. जूता फैक्ट्री में काम करने वाली एक 15 साल की लड़की से बलात्कार और तेजाब पिला कर हत्या के प्रयास की शिकायत मिली है, जिसके बाद दिल्‍ली महिला आयोग ने  दिल्‍ली पुलिस को नोटिस जारी करते हुए, आरोपियों के खिलाफ तुरंत FIR कर अरेस्ट करने की बात कही है. 

क्या है पूरा मामला
लड़की के पिता ने बताया कि वह एक दिहाड़ी मजदूर है और अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता है. उसकी 15 साल की बेटी एक जूता फैक्ट्री में काम करती थी, जिसके ठेकेदार ने अपनी पत्नी की बीमारी का बहाना बनाकर, बेटी को अपने घर ले गया और  फिर उसके साथ रेप किया. इस दौरान आरोपी ने लड़की की हत्या के प्रयास में उसे जबरन तेजाब पिला दिया. लड़की गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है.
 
महिला आयोग की अध्यक्ष ने भेजा दिल्ली पुलिस को नोटिस
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है और कहा, 'जूता फैक्ट्री में काम करने वाली 15 साल की लड़की का 1 आदमी ने रेप किया है. उसके पिता दिहाड़ी मजदूर है. उनका आरोप है कि लड़की को गुनहगार ने तेजाब पिला दिया है. लड़की की हालत नाज़ुक है और वो अस्पताल में भर्ती है. मैंने पुलिस को नोटिस इशू किया है की मामले में तुरंत FIR कर अरेस्ट करें.'

 

Watch Live TV

Read More
{}{}