trendingNow11416153
Hindi News >>देश
Advertisement

Murder: बहन से छेड़खानी का किया विरोध, तो चाकूओं से कर दी भाई की हत्या; CCTV में रिकॉर्ड हुई घटना

Delhi Crime: दिल्ली के पटेल नगर इलाके में बहन के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर एक शख्स का चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

Murder: बहन से छेड़खानी का किया विरोध, तो चाकूओं से कर दी भाई की हत्या; CCTV में रिकॉर्ड हुई घटना
Stop
Anubhav Shakya|Updated: Oct 29, 2022, 08:23 PM IST

Delhi Murder: राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां, बहन के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर एक शख्स का चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. वीडियो के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी नाबालिग हैं. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.

दिल्ली के पटेल नगर का है मामला

जानकारी के मुताबिक, ये मामला दिल्ली के पटेल नगर इलाके का हैं. जहां 15 साल के मनोज नाम के लड़की की हत्या की गई. मनोज की बहन को कुछ मनचलों ने छेड़ा था. इसका विरोध करने पर आरोपियों ने मनोज पर चाकूओं से अटैक कर दिया. इस हमले में मनोज की मौत हो गई.

हत्या का वीडियो आया सामने

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है किस तरह से मनोज को चाकू मारकर घायल कर दिया गया. उसकी पीठ पर चाकू लगा हुआ था. जब यह घटना हो रही थी तब वहां से निकलने वाले लोग तमाशबीन बनकर देखते हुए आगे निकल गए. किसी ने पुलिस को और ना ही किसी ने अस्पताल ले जाने की कोशिश की. अगर समय रहते लोग पुलिस को या उस को इलाज के लिए अस्पताल ले जाते तो शायद मनोज की जान बच सकती थी.

परिवार कर रहा है हंगामा

मनोज अपने परिवार में इकलौता लड़का था. उसकी एक बहन भी है. मनोज ने अभी 12वीं पास किया है. वो आईआईटी पूसा से ग्रेजुएशन कर रहा था. परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस समय रहते कोई कार्यवाही नहीं की, जिसके चलते मनोज के परिवार वाले काफी आक्रोशित हैं. वो थाने पर लगातार हंगामा कर रहे हैं.

दो आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने जानकारी दी है कि दो नाबालिग आरोपियों को पकड़ लिया गया है. पुलिस ने करीब 100 सीसीटीवी चेक किए जिसके बाद आरोपियों को पकड़ा जा सका. पुलिस ने बताया कि दोनों नाबालिग आरोपी लगातार मनोज की बहन के साथ इव टीजिंग करते थे. जब मनोज ने उन्हें अपनी बहन से दूर करने के लिए कहा तो वह गुस्से में आ गए. मनोज ने आरोपियों को थप्पड़ भी मारा था. इसका बदला लेने के लिए उन्होंने मनोज को चाकुओं से गोद दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}