trendingNow11716533
Hindi News >>देश
Advertisement

आतंकी कसाब और साक्षी के हत्यारे साहिल में है चौंकाने वाला कनेक्शन, तस्वीर हुई वायरल

Sakshi Murder: दिल्ली की शाहबाद डेरी के बारे में इस समय हर कोई जानना चाहता है. ये वही जगह हैं जहां 20 साल के बेरहम साहिल ने अपनी कथित गर्ल फ्रेंड साक्षी की निर्मम हत्या कर दी. साक्षी महज 16 साल की थी, उसके सामने पूरी जिंदगी पड़ी थी. लेकिन उसे नहीं पता था कि उसकी जान उसके अजीज के हाथों ही जाएगी.

आतंकी कसाब और साक्षी के हत्यारे साहिल में है चौंकाने वाला कनेक्शन, तस्वीर हुई वायरल
Stop
Gunateet Ojha|Updated: May 29, 2023, 07:55 PM IST

Sakshi Murder: दिल्ली की शाहबाद डेरी के बारे में इस समय हर कोई जानना चाहता है. ये वही जगह हैं जहां 20 साल के बेरहम साहिल ने अपनी कथित गर्ल फ्रेंड साक्षी की निर्मम हत्या कर दी. साक्षी महज 16 साल की थी, उसके सामने पूरी जिंदगी पड़ी थी. लेकिन उसे नहीं पता था कि उसकी जान उसके अजीज के हाथों ही जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच कुछ अनबन हुई थी जिसका खूनी अंजाम देखने को मिला. अब आरोपी साहिल के बारे में एक और चौंका देने वाली बात कही जा रही है.

फिल्म मेकर अशोक पंडित ने मुंबई हमले के दोषी आतंकी कसाब और साक्षी के हत्यारे साहिल के बीच कनेक्शन का खुलासा किया है. उन्होंने इस हत्याकांड को लेकर ट्वीट किया और कहा कि दोनों ही अपराधियों के हाथ में कलावा है. उन्होंने साहिल के साथ खड़े सिर्फ एक पुलिसकर्मी और साहिल के हाथ में हथकड़ी न होने को लेकर भी सवाल किए. 

अब सवाल यह उठता है कि दोनों के ही हाथ में कलावा क्यों है. इसके पीछे कई वजह हो सकती है. लेकिन साहिल के हाथ में कलावा देखकर लोग लव जिहाद की बातें कर रहे हैं. लव जिहाद की चर्चा करने वालों में सबसे बड़ा नाम भाजपा नेता कपिल मिश्रा का है. उन्होंने कहा कि यह बेटियों के खिलाफ सुनियोजित घटना है. साथ ही सवाल किया कि साहिल का मास्टरमाइंड कहां है? यह भी संदेह है कि आरोपी साहिल अपनी असली पहचान या धर्म छिपाने के लिए कलावा (लाल सूती धागा) पहनता था. 

बताते चलें कि दिल्ली के शाहबाद में 16 वर्षीय साक्षी की हत्या के आरोपी 20 वर्षीय साहिल को बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया है. सरफराज का बेटा साहिल फ्रिज-एसी रिपेयर मैकेनिक का काम करता है. साहिल ने रविवार को दिल्ली के शाहबाद इलाके में अपनी प्रेमिका (16 वर्षीय) नाबालिग साक्षी की बेरहमी से हत्या कर दी .

साक्षी की मां ने आरोपी के लिए मौत की सजा की मांग की है. अब तक की जानकारी के अनुसार, वे (साहिल-साक्षी) एक-दूसरे को जानते थे और कुछ झगड़ा हुआ था या वे अलग हो गए थे. आरोपी (साहिल) के मन में रंजिश थी और उसने इस तरह की जघन्य हत्या की.

Read More
{}{}