trendingNow11550983
Hindi News >>देश
Advertisement

Delhi Crime: ऑफिस से लौट रही महिला की हत्या, हमलावर ने बीच सड़क मारी गोली

Woman Shot in Paschim Vihar: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट इलाके में ऑफिस से लौट रही महिला की अज्ञात हमलावर ने गोली मारकर हत्या (Delhi Woman Murder) कर दी और महिला की स्कूटी लेकर फरार हो गया.

Delhi Crime: ऑफिस से लौट रही महिला की हत्या, हमलावर ने बीच सड़क मारी गोली
Stop
Neeraj Gaur|Updated: Jan 31, 2023, 07:10 AM IST

Woman Shot dead in Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है और पश्चिम विहार वेस्ट इलाके में सोमवार को ऑफिस से लौट रही महिला की अज्ञात हमलावर ने गोली मारकर हत्या (Delhi Woman Murder) कर दी. हत्या के बाद हमलावर महिला की स्कूटी लेकर फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि महिला शादीशुदा थी और उसके तीन बच्चे भी हैं. परिवार ने बताया की जब महिला ऑफिस से आ रही थी, तभी हमलावर आए और गोली मार दी. सरेराह गोली मारने की वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. 

फ्लिपकार्ट में कुरियर डिपार्टमेंट में काम करती थी महिला

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 32 वर्षीय ज्योति नाम की महिला फ्लिपकार्ट के कुरियर डिपार्टमेंट में काम करती थी. पुलिस के मुताबिक वारदात सोमवार शाम 7:30 बजे की है, जब ज्योति अपने ऑफिस से घर लौट रही थी. पश्चिम विहार वेस्ट इलाके में हमलावरों ने सरेराह गोली मारकर महिला की हत्या कर दी और उसकी स्कूटी लेकर फरार हो गए.

हमलावरों की तलाश में जुटी दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सबूत जमा करने के साथ ही आरोपी की तलाश में जुट गई है. घटना के बाद डीसीपी हरेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे और आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने का भरोसा दिया. हमलावर की पहचान के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है और आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}