trendingNow12379305
Hindi News >>देश
Advertisement

पुराने घर की मरम्मत में मिला खजाना.. 50 लाख के नोट के बंडल निकले; लेकिन अगले ही पल..

Bundle Of Banknotes: अचानक से इतना पैसा मिलने पर वह व्यक्ति बहुत खुश हुआ. उसने सारे पैसे बैंक में जमा करने का फैसला किया. लेकिन बैंक में जाते ही उसके पास बड़ा धोखा हो गया. उसके सारे सपने चकनाचूर हो गए और जो भी खजाना मिला था.. वो किसी काम का नहीं निकला.

पुराने घर की मरम्मत में मिला खजाना.. 50 लाख के नोट के बंडल निकले; लेकिन अगले ही पल..
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Aug 15, 2024, 05:30 PM IST

Currency Treasure Found: घरों की मरम्मत, खुदाई के दौरान अक्सर पुरानी चीजें मिल जाती हैं, कभी-कभी पुराने खजाने भी मिल जाते हैं. कुछ समय पहले स्पेन में एक व्यक्ति के साथ ऐसा ही हुआ. जब वह अपने घर की पुरानी दीवार को तोड़ रहा था, तो उसे नोटों के बंडल मिले. लेकिन उसकी खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिकी, क्योंकि उसे एक बड़ा झटका लगा.

अचानक नोटों के ढेर मिलने लगे

स्पेन के एक छोटे से शहर में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ एक अद्भुत घटना घटी. जब वह अपने पुराने घर की दीवारों को तुड़वा रहा था, तो उसे अचानक से नोटों के ढेर मिलने लगे. द मेट्रो की एक रिपोर्ट के अनुसार, दीवार तोड़ने के बाद उसमें से लगभग पचास लाख रुपये निकाले गए.

इतने सारे पैसे देखकर वह व्यक्ति बेहद खुश हो गया. उसे लगा कि अब उसे कभी भी किसी चीज़ की कमी नहीं होगी. उसने जल्दी से सारे पैसे इकट्ठे किए और बैंक पहुंच गया. लेकिन बैंक में जाकर उसे एक बड़ा झटका लगा.

पैसे इकट्ठे किए और बैंक पहुंच गया

जब वह व्यक्ति बैंक पहुंचा और नोटों की गड्डियां दिखाईं, तो उसे बताया गया कि ये नोट अब चलन में नहीं हैं. ये स्पैनिश करेंसी कई साल पहले बंद हो चुकी थी. उसका घर करीब चालीस साल पुराना था और हाल ही में उसका जीर्णोद्धार शुरू हुआ था. दीवार तोड़ते समय ही ये नोट मिले थे.

बैंक में जाते ही उसके पास बड़ा धोखा हो गया.. सारे सपने चकनाचूर

अचानक से इतना पैसा मिलने पर वह व्यक्ति बहुत खुश तो जरूर हो गया. उसने सारे पैसे बैंक में जमा करने का फैसला किया. लेकिन बैंक में जाते ही उसके पास बड़ा धोखा हो गया. उसके सारे सपने चकनाचूर हो गए और जो भी खजाना मिला था, वो किसी काम का नहीं निकला.

Read More
{}{}