trendingNow12391061
Hindi News >>देश
Advertisement

Jammu Kashmir News: सीमा पर तैनात जवान की कलाई रह गई सूनी, आतंकियों से मुठभेड़ में रक्षाबंधन के दिन शहीद

Terrorist Attack on CRPF News: जम्मू कश्मीर में रक्षाबंधन के दिन एक जवान की कलाई हमेशा के लिए सूनी हो गई. उधमपुर एरिया में आतंकियों से मुठभेड़ में सीआरपीएफ का जवान शहीद हो गया.  

Jammu Kashmir News: सीमा पर तैनात जवान की कलाई रह गई सूनी, आतंकियों से मुठभेड़ में रक्षाबंधन के दिन शहीद
Stop
Devinder Kumar|Updated: Aug 19, 2024, 06:19 PM IST

Jammu Kashmir News Terrorist Attack News: आज रक्षा बंधन है. देशभर में जहां बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधकर उनकी लंबी उम्र की कामनाएं कर रही हैं. वहीं एक भाई देश की रक्षा के लिए बहन और परिवार को छोड़कर हमेशा के लिए चला गया. जम्मू कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़ में सीआरपीएफ के एक इंस्पेक्टर वीरगति को प्राप्त हो गए. आतंकियों को घेरने के लिए सुरक्षाबलों का अभियान लगातार चल रहा है.

उधमपुर के डूडू एरिया में हुआ हमला

सूत्रों के मुताबिक CRPF और जम्मू कश्मीर पुलिस की एक संयुक्त टीम उधमपुर के डूडू एरिया में पेट्रोलिंग कर रही थी. इस टीम को सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह लीड कर रहे थे. तभी वहां घात लगाकर बैठे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. दोनों बलों के जवानों ने छुपे बैठे आतंकियों की गोलीबारी का जवाब दिया लेकिन गोली लग जाने की वजह से इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. 

सुरक्षाबलों की अतिरिक्त टुकड़ियां मौके पर

घटना के बाद सेना समेत सुरक्षाबलों की अतिरिक्त टुकड़ियों को मौके की ओर भेजा जा रहा है. साथ ही आतंकियों की नाकाबंदी के जरिए उन्हें घेरने की कोशिश की जा रही है. इसके लिए ड्रोन और खोजी कुत्ते भी मौके पर भेजे गए हैं. माना जा रहा है कि वारदात के बाद आतंकी घने जंगल की ओर भाग गए हैं. उन्हें दबोचने की कोशिश की जा रही है. 

Read More
{}{}