trendingNow11643323
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Delhi Metro Kiss Video: बिकनी गर्ल के बाद अब दिल्ली मेट्रो में कपल का किसिंग वीडियो वायरल, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

Delhi Metro MMS: वीडियो में कपल एक-दूसरे को किस करता नजर आ रहा है. लेकिन इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स बंट गए हैं. एक गुट कपल का विरोध कर रहा है तो दूसरा समर्थन में खड़ा हो गया है. कई लोग बिना इजाजत कपल का वीडियो बनाने को लेकर विरोध जता रहे हैं. 

Delhi Metro Kiss Video: बिकनी गर्ल के बाद अब दिल्ली मेट्रो में कपल का किसिंग वीडियो वायरल, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स
Stop
Rachit Kumar|Updated: Apr 07, 2023, 10:43 PM IST

Delhi Metro Bikini Girl: दिल्ली मेट्रो में बिकनी गर्ल का वायरल वीडियो अभी तक फॉर्वर्ड हो रहा है. यूजर्स अभी तक उसकी ड्रेसिंग सेंस पर ही बहस में उलझे थे कि अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपल एक-दूसरे को किस करता नजर आ रहा है. लेकिन इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स बंट गए हैं. एक गुट कपल का विरोध कर रहा है तो दूसरा समर्थन में खड़ा हो गया है. कई लोग बिना इजाजत कपल का वीडियो बनाने को लेकर विरोध जता रहे हैं. इन लोगों का तर्क है कि बिना इजाजत कोई कैसे किसी का वीडियो बना सकता है.

खूब वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो में एक कपल नजर आ रहा है, जो मेट्रो से कहीं जा रहा है. वह खंभे के सहारे खड़े हैं. अभी अचानक दोनों किस करने लगते हैं. किसी ने उनकी इस हरकत का वीडियो बना लिया, जो बाद में वायरल हो गया. बताया जा रहा है कि यह वीडियो आज नहीं बल्कि तीन-चार दिन पुराना है. अब वीडियो खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इंटरनेट यूजर्स इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

क्या बोले लोग?

वीडियो पर लोगों की राय दो हिस्सों में बंटी नजर आ रही है. एक धड़े ने कपल का समर्थन किया है तो दूसरा विरोध में उतर आया है. एक यूजर का कहना है कि जो दिल्ली मेट्रो में सफर करते हैं, उनके ही ऐसे वीडियो क्यों वायरल होते हैं? कभी मुंबई मेट्रो आके देखो. हर जगह किस करते हुए कपल मिल जाएंगे. लोगों पर इसका कुछ असर भी नहीं पड़ता. एक अन्य यूजर ने कहा कि बिना किसी की परमिशन के उसका वीडियो शूट करना गलत है. आईपीसी की धारा 354सी के तहत यह क्राइम है. यूजर ने आगे कहा कि यह समाज कानून से ऊपर है, जो मोहब्बत करने वालों को साथ नहीं देख सकता. 

एक अन्य यूजर ने कहा कि मेट्रो में किस नहीं कर सकते लेकिन पब्लिक प्लेस पर पेशाब कर सकते हैं. वीडियो का विरोध करने वाले गुट के एक यूजर ने लिखा कि क्या मेट्रो में पुलिस नहीं होती? दूसरे यूजर ने कहा कि ऐसे लोगों पर दिल्ली मेट्रो को सख्त एक्शन लेना चाहिए. एक यूजर ने तो यहां तक कह डाला कि इन पर बुलडोजर वाला एक्शन होना चाहिए.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi -अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}