trendingNow11728554
Hindi News >>देश
Advertisement

कोरोमंडल एक्सप्रेस ने फिर पकड़ी रफ्तार, हादसे के बाद पहली बार चेन्नई के लिए हुई रवाना

Coromandel Express: ओडिशा के बालासोर में ट्रिपल ट्रेन त्रासदी के कुछ दिनों बाद एक बार फिर कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी पर उतर आई है. ट्रेन को हादसे के कुछ दिनों बाद आज फिर हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया.

कोरोमंडल एक्सप्रेस ने फिर पकड़ी रफ्तार, हादसे के बाद पहली बार चेन्नई के लिए हुई रवाना
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Jun 07, 2023, 06:11 PM IST

Coromandel Express: ओडिशा के बालासोर में ट्रिपल ट्रेन त्रासदी के कुछ दिनों बाद एक बार फिर कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी पर उतर आई है. ट्रेन को हादसे के कुछ दिनों बाद आज फिर हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया. ट्रेन ने बुधवार को अपनी सेवाएं फिर से शुरू कीं और चेन्नई की यात्रा के लिए पश्चिम बंगाल के शालीमार स्टेशन से रवाना हुई.

ओडिशा में 2 जून को तीन-ट्रेन दुर्घटना के बाद यह पहली बार है जब ट्रेन ने अपनी सेवाएं फिर से शुरू कीं. दुखद ट्रेन दुर्घटना जिसमें यशवंतपुर-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस, शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी शामिल थी, जिसमें 278 लोगों की जान चली गई थी.

दुर्घटना तब हुई जब शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस एक खड़ी मालगाड़ी से टकरा गई, जिससे कई डिब्बे पटरी से उतर गए. यशवंतपुर की ओर से आ रही हावड़ा एक्सप्रेस भी प्रभावित हुई.

जिले में यात्री ट्रेन सेवाएं फिर से शुरू होने के बाद सोमवार को हावड़ा-पुरी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन बालासोर में बहाल रेलवे ट्रैक रफ्तार भरती दिखी.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Read More
{}{}