trendingNow11645282
Hindi News >>देश
Advertisement

Sukesh Chandrashekhar ने जैकलीन को लिखा लव लेटर, 'मेरी बेबी मेरी बोम्मा' कहकर दिया ये हिंट

Sukesh Chandrashekhar, Jacqueline Fernandez: सुकेश चंद्रशेखर ने अपने लेटर में लिखा, 'तुम कितनी खूबसूरत हो मेरी बेबी, इस दुनिया में तुमसे खूबसूरत कोई नहीं है. मेरी बन्नी रैबिट, आई लव यू मेरी बेबी, तुम और मैं हमेशा के लिए एक साथ आने के लिए बने हैं. मेरी फॉरएवर.'

Sukesh Chandrashekhar ने जैकलीन को लिखा लव लेटर, 'मेरी बेबी मेरी बोम्मा' कहकर दिया ये हिंट
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Apr 09, 2023, 02:39 PM IST

Sukesh Chandrashekhar letter to Jacqueline Fernandez: जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिज को 'हैप्पी ईस्टर' की शुभकामनाएं दी हैं और कहा कि वह जैकलीन को मिस कर रहा है. जैकलीन के नाम लिखी एक चिठ्ठी में उसने लिखा  है कि वो उसे दिल की गहराई से प्यार करता है. माई बेबी! ईस्टर की ढेर सारी शुभकामनाएं. यह साल के आपके पसंदीदा त्योहारों में से एक है और आपको ईस्टर एग्स बहुत पसंद है.

'तुमसे खूबसूरत कोई नहीं'

अपने खत में उसने आगे लिखा,  'क्या आपको पता है कि आप कितनी खूबसूरत हो मेरी बेबी, इस दुनिया में तुमसे खूबसूरत कोई नहीं है. मेरी बन्नी रैबिट, आई लव यू मेरी बेबी, तुम और मैं हमेशा के लिए एक साथ आने के लिए बने हैं. मेरी फॉरएवर.'

खत में दिया किस बात का हिंट?

सुकेश ने पत्र में लिखा है, बेबी यह फेज अच्छे के लिए खत्म होने वाला है और सभी देखने वाले हैं, मैं आपसे दुनिया से वादा करता हूं, चाहे जो हो जाए. सुकेश ने कहा कि उन्होंने लक्स कोजी के लिए उनका नया विज्ञापन देखा और कहा कि विज्ञापन उनके बारे में बहुत कुछ था.

बेबी, ऐसा कोई पल नहीं है जब मैं तुम्हारे बारे में नहीं सोचता और मुझे पता है कि तुम्हारे साथ भी ऐसा ही है, क्योंकि मुझे पता है कि तुम्हारे सबसे खूबसूरत दिल में क्या है, मेरी हनी बी. अगला ईस्टर आपके लिए सबसे अच्छा होगा.

उसने जैकलीन के लिए एक गाना भी लिखा था. उन्होंने लिखा, हैप्पी ईस्टर अगेन माई बेबी, टू मॉम एंड डैड एंड फैमिली. गॉड ब्लेस! लव यू माय बेबी ना सिर्फ लव, बल्कि वेरी थानम लव, माय जैकी बोम्मा.

इससे पहले सुकेश की चिठ्ठियों से आया सियासी भूचाल

सुकेश जैकलीन फर्नाडिज के लिए अपने प्यार और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाने के बारे में लगातार पत्र लिखते रहे हैं. लेकिन इस बार महाठग ने अपने लव लेटर में प्यार का खुल्लमखुल्ला इजहार किया है.

(इनपुट: IANS)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Read More
{}{}