trendingNow11502776
Hindi News >>देश
Advertisement

Salman Khurshid ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से की, बीजेपी बोली- हिंदू आस्था का अपमान

Rahul Gandhi की तारीफ करते हुए सलमान खुर्शीद ने कहा, राहुल गांधी सुपर ह्यूमन हैं. हम ठंड में ठिठुर रहे हैं और जैकेट पहन रहे हैं, वह टी-शर्ट (अपनी भारत जोड़ो यात्रा के लिए) में बाहर जा रहे हैं. वह एक योगी की तरह हैं जो फोकस के साथ तपस्या कर रहे हैं.   

Salman Khurshid ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से की, बीजेपी बोली- हिंदू आस्था का अपमान
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 26, 2022, 11:04 PM IST

Salman Khurshid Statement: कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को भगवान राम बताया है. सलमान खुर्शीद ने कहा, राहुल गांधी योगी की तरह हैं जो ध्यान के साथ तपस्या कर रहे हैं. राहुल गांधी की तारीफ करते हुए सलमान खुर्शीद ने आगे कहा, राहुल गांधी सुपर ह्यूमन हैं. हम ठंड में ठिठुर रहे हैं और जैकेट पहन रहे हैं, वह टी-शर्ट (अपनी भारत जोड़ो यात्रा के लिए) में बाहर जा रहे हैं. वह एक योगी की तरह हैं जो फोकस के साथ तपस्या कर रहे हैं. 

दिग्गज नेता ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से की. उन्होंने कहा, भगवान राम की 'खड़ाउ' बहुत दूर तक जाती है. कभी-कभी भरत 'खड़ाउ' लेकर उन स्थानों पर चले जाते हैं जहां राम जी नहीं जा पाते. भरत की तरह ही हमने यूपी में खड़ाउ को ढोया है. अब खड़ाउ यूपी पहुंच गया है तो राम जी (राहुल गांधी) भी आएंगे. 

बीजेपी के शहजाद पूनावाला ने ट्विटर पर सलमान खुर्शीद की टिप्पणी को हिंदू आस्था का अपमान बताया. उन्होंने लिखा कि सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी की तुलना भगवान श्री राम से की, खुद की तुलना भरत से . चौंका देने वाला. क्या वह किसी की तुलना दूसरे धर्मों के भगवान से करने की हिम्मत करेंगे? राम जी के अस्तित्व को नकार कर राम मंदिर को रोकना अब हिन्दू आस्था का अपमान. क्या जनेऊधारी राहुल इससे सहमत हैं? बता दें कि राहुल गांधी कांग्रेस के भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे हैं. यात्रा तमिलनाडु से शुरू हुई थी जो जम्मू और कश्मीर तक जाएगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Read More
{}{}