trendingNow12418270
Hindi News >>देश
Advertisement

Chandrababu Naidu: रेलवे पुल से बाढ़ का जायजा ले रहे थे CM चंद्रबाबू नायडू.. तभी अचानक आ गई ट्रेन और फिर...

Andhra Pradesh: यह घटना तब हुई जब नायडू और उनकी टीम रेलवे ट्रैक के पास बाढ़ के पानी का निरीक्षण कर रहे थे. अचानक एक ट्रेन विपरीत दिशा से आ गई, जिससे नायडू, उनके अधिकारियों और सुरक्षा कर्मियों को जल्दी से रास्ते से हटना पड़ा.

Chandrababu Naidu: रेलवे पुल से बाढ़ का जायजा ले रहे थे CM चंद्रबाबू नायडू.. तभी अचानक आ गई ट्रेन और फिर...
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Sep 06, 2024, 08:19 PM IST

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू बाढ़ प्रभावित मधुरानगर का निरीक्षण कर रहे हैं. वे रेलवे ब्रिज से बाढ़ा का जायजा ले रहे थे, तभी ट्रेन आ गई. ट्रेन जब ब्रिज से गुजरी तो सीएम नायडू और ट्रेन के बीच कुछ इंच का ही फासला था. वीडियो देखने वाला हर शख्स यही कह रहा है कि 'बाल-बाल बचे चंद्रबाबू नायडू'.

सीएम नायडू ट्रैक पर थे.. अचानक आ गई ट्रेन

यह घटना तब हुई जब नायडू और उनकी टीम रेलवे ट्रैक के पास बाढ़ के पानी का निरीक्षण कर रहे थे. अचानक एक ट्रेन विपरीत दिशा से आ गई, जिससे नायडू, उनके अधिकारियों और सुरक्षा कर्मियों को जल्दी से रास्ते से हटना पड़ा. ट्रेन के गुजरने के बाद, टीम ने बिना किसी और घटना के निरीक्षण जारी रखा.

वायरल हो रहा वीडियो

मुख्यमंत्री नायडू ने बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों के लोगों की राहत के लिए हर संभव प्रयास किए हैं. जिसमें बाढ़ के पानी से गुजरना, नावों और बुलडोजरों पर सवार होना शामिल है. इस दौरान, उन्होंने एक रेलवे पुल से एक उफनती धारा का निरीक्षण किया, जब एक ट्रेन तेजी से गुजरी.

ट्रेन यात्रियों ने सीएम नायडू की सराहना की

विजयवाड़ा में अप्रत्याशित मूसलाधार बारिश और बाढ़ के बाद, नायडू ने बाढ़ प्रभावित स्थानों का दौरा किया और राहत कार्यों की व्यक्तिगत रूप से निगरानी की. गुरुवार को, 74 वर्षीय नायडू एक छोटे रेलवे पुल के ऊपर एक संकरे प्लेटफार्म पर खड़े होकर बाढ़ की स्थिति का जायजा ले रहे थे. जब एक तेज रफ्तार ट्रेन उनके पास से गुजरी. ट्रेन के यात्रियों ने मुख्यमंत्री के इस जमीनी काम की सराहना की.

Read More
{}{}