trendingNow11641046
Hindi News >>देश
Advertisement

Chicken Curry के लिए बाप-बेटे में खूनी जंग! बेरहमी से उतार दिया मौत के घाट

Crime News: कर्नाटक (Karnataka) में एक पिता ने चिकन करी (Chicken Curry) को लेकर हुए झगड़े में कथित रूप से अपने बेटे की जान ले ली. घटना के बाद से इलाके में सनसनी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Chicken Curry के लिए बाप-बेटे में खूनी जंग! बेरहमी से उतार दिया मौत के घाट
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Apr 06, 2023, 08:39 AM IST

Mangaluru Murder Case: कर्नाटक (Karnataka) के मंगलुरु (Mangaluru) से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. दरअसल, यहां एक पिता और बेटे के बीच में चिकन करी (Chicken Curry) को लेकर खूनी जंग हो गई और इस झगड़े में 32 साल के बेटे की मौत हो गई. परिवार के सदस्य की मौत के बाद पूरा परिवार गमगीन है. मृतक अपने पीछे पत्नी और 2 बच्चों को छोड़ गया है. पुलिस इस मामले में केस दर्ज करके आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की गई है. उसके परिवार वालों से भी पूछताछ की गई है. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है. कोई सोच भी नहीं सकता था कि खाने के चक्कर में पिता अपने बेटे की जान ले लेगा.

चिकन करी विवाद में बेटे की मौत

बता दें कि मृतक का नाम शिवराम है. पिता से विवाद के बाद शुरू हुए झगड़े में उसकी मौत हो गई. उसके पिता का नाम शीना है. घर में चिकन करी बनी थी और वह शिवराम को खाने को नहीं मिली. इस बात पर वह भड़क गया और घरवालों पर चीखने-चिल्लाने लगा.

इस बात पर हो गई खूनी जंग?

इसके बाद झगड़े में पिता कूद पड़े और फिर दोनों में मारपीट होने लगी. इस दौरान पिता ने अपने बेटे के सिर पर कथित रूप से डंडा मार दिया और इसकी वजह से शिवराम को गहरी चोट पहुंची. सिर पर लगी चोट इतनी गंभीर थी कि उसकी मौत हो गई.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के अनुसार, हत्या की वारदात की खबर मिलने के बाद उनकी टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. आरोपी शख्स को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतक की पत्नी और बच्चों से इस बारे में जानकारी ली गई. कानून अपना काम करेगा. दोषी को सजा मिलेगी. केस दर्ज कर लिया गया है.

(इनपुट- पीटीआई)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}