trendingNow11653419
Hindi News >>देश
Advertisement

गर्लफ्रेंड का जन्मदिन अपने घर पर किया सेलिब्रेट, केक कटवाया, फिर चाकू से रेत दिया गला

Bengaluru News: दोनों में पिछले छह साल से प्यार में थे. लड़की का बर्थडे 11 अप्रैल को था. लेकिन बिजी शेड्यूल की वजह से दोनों ने इसे शुक्रवार (13 अप्रैल) को सेलिब्रेट करने का फैसला किया. 

गर्लफ्रेंड का जन्मदिन अपने घर पर किया सेलिब्रेट, केक कटवाया, फिर चाकू से रेत दिया गला
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 15, 2023, 01:33 PM IST

Bengaluru Crime News:  बेंगलुरू में एक युवक ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है. आरोप है कि उसने पहले अपनी प्रेमिका का जन्मदिन मनाया और फिर उसकी गला काट  हत्या कर दी. बताया जा आरोपी अपनी प्रेमिका पर शक किया करता था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मृतक की पहचान कनकपुरा निवासी नव्या के रूप में हुई है. वह बेंगलुरु में रहती थी और पुलिस विभाग के आंतरिक सुरक्षा प्रभाग (ISD) में एक क्लर्क के रूप में काम करती थी.

नव्य-प्रशांत में 6 साल से था अफेयर
नव्या का दूर का रिश्तेदार ब्वॉयफ्रेंड प्रशांत भी कनकपुरा का रहने वाला है. दोनों में पिछले छह साल से प्यार में थे. बताया जा रहा है कि परिवार वालों को भी इस बात की जानकारी नहीं थी.

शुक्रवार रात को की गई हत्या
नव्या का बर्थडे 11 अप्रैल को था. लेकिन बिजी शेड्यूल की वजह से दोनों ने इसे शुक्रवार (13 अप्रैल) को सेलिब्रेट करने का फैसला किया. शुक्रवार की रात वह प्रशांत के घर आई जहां उसने केक काटा. इसके तुरंत बाद, प्रशांत ने चाकू लिया और उसका गला काट दिया.

हत्या कर फरार हुआ प्रशांत
नव्या की हत्या कर प्रशांत मौके से फरार हो गया.  हत्या की वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया. नव्या जब घर नहीं पहुंची तो उसके घर वालों ने थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया.

आरोपी ने स्वीकार किया गुनाह
पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पाया कि नव्या की लास्ट लोकेशन प्रशांत के घर की मिली. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक ‘पूछताछ के दौरान, प्रशांत ने कहा कि उसने नव्या को मार डाला क्योंकि वह अन्य पुरुषों के साथ चैट कर रही थी.’ पुलिस के मुताबिक दोनों की हाल के दिनों में इस मुद्दे को लेकर कई बार लड़ाई हुई थी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}