trendingNow11812958
Hindi News >>देश
Advertisement

Siddharthnagar: यूरिन पिलाई, पेट्रोल का इंजेक्शन लगाया.. बच्चों से हैवानियत का दिल दहला देने वाला VIDEO वायरल

Siddharthnagar Viral Video: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में बच्चों के साथ हैवानियत का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. चोरी के आरोप में 2 बच्चों को दबंगो ने दिल दहला देने वाली सजा दी है. इस पूरे घटनाक्रम का चौंका देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Siddharthnagar: यूरिन पिलाई, पेट्रोल का इंजेक्शन लगाया.. बच्चों से हैवानियत का दिल दहला देने वाला VIDEO वायरल
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Aug 06, 2023, 08:27 PM IST

Siddharthnagar Viral Video: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में बच्चों के साथ हैवानियत का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. चोरी के आरोप में 2 बच्चों को दबंगो ने दिल दहला देने वाली सजा दी है. इस पूरे घटनाक्रम का चौंका देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 6 आरोपियों को हिरासत में लिया है.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित बच्चों में एक 15 साल का है और दूसरा 10 साल का है. दबंगो ने पैसों की चोरी के आरोप में इन्हें पकड़कर बांधा और इन बच्चों को हरी मिर्च खिलाकर यूरिन पीने के लिए मजबूर किया. बच्चों के इनकार पर दबंगों ने डंडे से पीटने का डर दिखाया.

इसी घटना से जुड़े एक और वीडियो में दोनों बच्चों को नग्न कर उनके गुप्तांगों में आरोपी मिर्च डालते दिख रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चों को पेट्रोल का इंजेक्शन भी लगाया गया. बच्चे का हाथ बंधा हुआ दिख रहा है. यह वीडियो जिले के पथरा थाना क्षेत्र के कोनकटी चौराहा के नजदीक अरशान चिकन शॉप का है. यह मामला 4 अगस्त का है. 

घटना को लेकर ASP सिद्धार्थ ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से 2 बच्चों के विरुद्ध आपत्तिजनक कृत्य का वीडियो प्रकाश में आया था. इसका तुरत संज्ञान लेते हुए तहरीर लेकर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है. पुलिस द्वारा घटना का संज्ञान लेते हुए घटना में सम्मिलित लोगों को चिन्हित किया गया है. 6 अभियुक्तों को अभी तक हिरासत में लिया गया है. समस्त बिन्दुओं पर विवेचना की जाएगी और जो भी तथ्य प्रकाश में आते हैं, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Read More
{}{}