trendingNow11908571
Hindi News >>देश
Advertisement

बाहुबली अतीक अहमद के दोनों नाबालिग बेटे अब आजाद, बुआ को मिली कस्टडी

प्रयागराज के धूमनगंज में वकील उमेश पाल मर्डर केस के बाद पुलिस ने अतीक अहमद के दोनों नाबालिग बेटों को बाल सुधार गृह भेज दिया था. नाबालिगों की कस्टडी के लिए अतीक की बहन ने अदालत में अर्जी लगाई थी.

बाहुबली अतीक अहमद के दोनों नाबालिग बेटे अब आजाद, बुआ को मिली कस्टडी
Stop
Arvind Singh|Updated: Oct 10, 2023, 01:33 PM IST

Atique Ahmed minor son news:  पुलिस कस्टडी मे मारे गए बाहुबली अतीक अहमद के दो नाबालिग बच्चों की कस्टडी से जुड़ी याचिका का सुप्रीम कोर्ट ने निपटारा कर दिया है. अतीक की बहन शाहीन अहमद ने बाल सुधार गृह में रह रहे दोनों बच्चों की कस्टडी मांगते हुए याचिका दाखिल की थी. सरकारी पक्ष ने अदालत को बताया कि दोनों बच्चों की कस्टडी शाहीन अहमद को दी जा चुकी है. इससे पहले सुप्रीम कोर्ट की तरफ से प्रयागराज भेजे गए विशेषज्ञ ने अपनी रिपोर्ट में बताया था कि बच्चे सुधार गृह में नही रहना चाहते हैं और वो बाहर आना चाहते है.माफिया अतीक अहमद के दोनों बेटों अहजम और अबान को सोमवार को राजरूपपुर स्थित बाल सुधार गृह से निकाल कर उनकी बुआ परवीन अहमद कुरैशी को सुपुर्द कर दिया गया.

जिला प्रोबेशन अधिकारी कार्यालय के सूत्रों ने बताया कि अतीक की बहन परवीन पूरामुफ्ती थाना अंतर्गत हटवा गांव में रहती हैं और उन्होंने अतीक के दोनों बेटों का पालन पोषण करने का जिम्मा लेते हुए उन्हें अपने सुपुर्द करने का प्रार्थना पत्र दिया था. उन्होंने बताया कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद से ही अतीक के दोनों बेटों को पुलिस ने बाल सुधार गृह में दाखिल किया था जिस पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने धूमनगंज पुलिस से आख्या मांगी थी.

उन्होंने बताया कि धूमनगंज थाने की पुलिस ने अपनी आख्या में बताया था कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद अतीक का पूरा परिवार फरार हो गया था और दोनों बच्चे चकिया में लावारिस हालत में मिले थे. सुरक्षा को देखते हुए अतीक के दोनों बेटों को बाल गृह में दाखिल किया गया था. जिस समय अतीक के बेटे असद की खोज पुलिस कर रही थी उस वक्त उसके दोनों बेटों को लेकर कई तरह के सवाल उठे थे. मसलन वो कहां हैं. 

Read More
{}{}