trendingNow11296031
Hindi News >>देश
Advertisement

Liquor was Selling from ATM: शराबबंदी वाले राज्य बिहार में ATM को बना दिया शराब की 'दुकान', कारनामा देख भी पुलिस भी दंग

Bihar SBI ATM: मुजफ्फरपुर में एक एटीएम से शराब बेचने का मामला सामने आया है.  इसका खुलासा उस समय हुआ जब मुजफ्फरपुर सदर थाना की पुलिस ने एटीएम के अंदर से शराब बरामद की.  

Liquor was Selling from ATM: शराबबंदी वाले राज्य बिहार में ATM को बना दिया शराब की 'दुकान', कारनामा देख भी पुलिस भी दंग
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 10, 2022, 12:15 PM IST

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक एटीएम से शराब बेचने का मामला सामने आया है.  इसका खुलासा उस समय हुआ जब मुजफ्फरपुर सदर थाना की पुलिस ने एटीएम के अंदर से शराब बरामद की. पुलिस ने गार्ड और एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. अदालत के आदेश पर दोनों को जेल भेज दिया गया. जिस एटीएम से शराब बेची जा रही थी वो स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का है. इस खुलासे से हर कोई हैरान है. 

पुलिस भी रह गई दंग

शराबबंदी वाले राज्य में यह अनोखा कारनामा देख कर पुलिस भी दंग रह गई. मौके पर से पुलिस और एसटीएफ की टीम ने भारी मात्रा में शराब बरामद की, जो एटीएम मशीन के अंदर रखी हुई थी. नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने बताया कि पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए एटीएम के अंदर एक बॉक्स से शराब बरामद की गई है और मौके पर से एटीएम का गार्ड और एक शराब के कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस को सूचना मिली थी कि गार्ड की मदद से ATM में शराब बेची जा रही है. पुलिस ने दबिश दी और मौके से दो अपराधियों को गिरफ्तार किया. ATM की तलाशी लेने पर उसमें रखी विदेशी शराब बरामद की गई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}