trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02115143
Home >>बिहार एवं झारखंड

Bihar News: फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या, पुलिस ने दोस्तों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

मुंगेर के कोतवाली थाना क्षेत्र के छोटी केलावाड़ी मोहल्ले में एक युवक सौरभ कुमार ने पंखे में प्लास्टिक की रस्सी बांधकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह साढ़े 9 बजे मृतक के पिता राज किशोर यादव बेटे को देखने आएं तो कमरे का मुख्य गेट बंद पड़ा था.

Advertisement
युवक ने की आत्महत्या  (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 17, 2024, 03:54 PM IST

मुंगेर: मुंगेर के कोतवाली थाना क्षेत्र के छोटी केलावाड़ी मोहल्ले में एक युवक सौरभ कुमार ने पंखे में प्लास्टिक की रस्सी बांधकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह साढ़े 9 बजे मृतक के पिता राज किशोर यादव बेटे को देखने आएं तो कमरे का मुख्य गेट बंद पड़ा था. आवाज देने के बाद जब बेटे ने कोई जवाब नही दिया तो उन्होंने कमरे की खुलें खिड़की कों खोल कर देखा तो दंग रह गए. सौरभ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही परिजन सहित आसपास के लोग पहुंचे घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और परिजनों से पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्तपताल भेज दिया.

मृतक 6 महीने से करता था कुरकुरे व्यवसाय

मृतक सौरभ कुमार अक्टूबर माह 2024 में जय श्री राधा रानी ट्रेंड्स के नाम से एजेंसी खोली थी और कुरकुरे और चिप्स का व्यवसाय करता था. वहीं, घर के पास प्रभु नंदन के किराए के मकान लेकर व्यवसाय चलाता था. वहीं, जहां मृतक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की. उसी जगह टेबल पर शराब की एक बोतल, एक गिलास में शराब , सिंगरेट का पैकेट और मोबाइल था. देखने से ऐसा लगता है की रात्रि में शराब पार्टी हुई थी.

सौरभ के पिता ने कही ये बात

मृतक सौरभ के पिता राजकिशोर सदर अस्तपताल में परिचारी के पद पर है. उसने बताया कि आज सुबह बेटे के पास आया तो आवाज दी लेकर कमरे का दरवाजा बंद था और खिड़की खुली थीं. झांक कर देखा कि बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. उन्होने कहा कि गुरुवार रात्रि में 9 बजे बेटे से मिलने आए थे उसके दोस्त अभिषेक उर्फ मिथुन उसका शाला और नीरज मौजूद था. जिसके बाद बेटे से मिलकर हम घर चले गए. उन्होंने बताया कि मेरे बेटे के दोस्त मिथुन कुमार ने हत्या कर आत्महत्या का रूप दिया है. क्योंकि मधुबनी जिला में प्राइवेट कंपनी में काम करता है और कई सालो से मेरे बेटे उसके साथ रहा करता था. 

मृतक के दोस्त अभिषेक कुमार उर्फ मिथुन ने कहा कि हम अपने पिता के श्राद्धकर्म में घर सुभाष नगर आए थे. वहीं, गुरुवार को अपने दोस्त सौरभ से मुलाकात किए थे. दोनो चाय पिए थे. जिसके बाद सौरभ ने कहा कि मेरे अकाउंट में 10 हजार रुपए पेटीएम में ट्रांसफर कर दो कंपनी को भेजना जिसके बाद मैंने ट्रांसफर कर दिया. आज सुबह सौरभ के पिता ने फोन कर कहा कि सौरभ ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली जिसके बाद में यंहा पहुंचा तो लोगो ने कहा कि सौरभ को तुम्ही ने हत्या कर दिया है. जिसके बाद मेरी बातो को लोगो ने नही सुना और मारपीट करना शुरू कर दिया. वही कोतवाली पुलिस ने मृतक के दोस्त अभिषेक कुमार उर्फ मिथुन और विकास कुमार उर्फ बंटी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Read More
{}{}