trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02213244
Home >>बिहार एवं झारखंड

Nalanda News: राइफल के साथ फायरिंग करते हुए युवक का वीडियो वायरल, पुलिस ने की कार्रवाई, दो आरोपी गिरफ्तार

Nalanda News: बिहार के नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र इलाके का हथियार के साथ एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के आधार पर नूरसराय थाना पुलिस द्वारा वीडियो की सत्यता की जांच में जुट गई. 

Advertisement
Nalanda News: राइफल के साथ फायरिंग करते हुए युवक का वीडियो वायरल, पुलिस ने की कार्रवाई, दो आरोपी गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 20, 2024, 11:45 AM IST

नालंदाः Nalanda News: बिहार के नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र इलाके का हथियार के साथ एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के आधार पर नूरसराय थाना पुलिस द्वारा वीडियो की सत्यता की जांच में जुट गई. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक व्यक्ति राइफल लेकर फायरिंग करते दिखाई दे रहा है. 

पुलिस पदाधिकारी सदर बिहारशरीफ के नेतृत्व में त्वरित की गई कार्रवाई
वायरल वीडियो के आधार पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर बिहारशरीफ के नेतृत्व में थानाध्यक्ष नूरसराय के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए वायरल वीडियो से सम्बंधित अपराधकर्मी कन्हैया कुमार की पहचान करते हुए छापेमारी की गई. 

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: जेल में बंद पति हेमंत की राजनीतिक विरासत संभाल रही कल्पना! होर्डिंग पर लगे पोस्टर में दिख रहा आत्मविश्वास

छापेमारी में आरोपी के घर से दो राइफल और जिंदा कारतूस बरामद 
छापेमारी के क्रम में कन्हैया कुमार के घर से तथा उनके सहयोगी राकेश सिंह के घर से दो राइफल, 26 जिंदा कारतूस और अवैध विदेशी शराब के साथ दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं छबीलापुर थाना क्षेत्र इलाके के मौलाना डीह गांव में एक शख्स छत पर हथियार के साथ फायरिंग करता हुआ दिख रहा है. जिसका वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद नूरसराय थाना पुलिस ने मामले की सत्यता की जांच की. 

इनपुट- ऋषिकेश, नालंदा

यह भी पढ़ें- Giriraj Singh: 10.16 करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं गिरिराज सिंह, पत्नी के पास 1.46 लाख रुपये नकद

यह भी पढ़ें- Jharkhand Politics: चतरा में इंडिया गठबंधन में दरार, केएन त्रिपाठी के विरोध में राजद ने फूंका विरोध का बिगुल

Read More
{}{}