Home >>BH Supaul

Supaul Crime: सोए अवस्था में युवक के सिर में मारी गोली, इलाज के दौरान युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Supaul Crime: बिहार के सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर में देर रात सनसनीखेज वारदात हुई है. जहां घर में सोए अवस्था में एक युवक को खिड़की से अपराधी ने सिर में गोली मार दिया है. जिससे युवक की मौत हो गई है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. 

Advertisement
Supaul Crime: सोए अवस्था में युवक के सिर में मारी गोली, इलाज के दौरान युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 11, 2024, 01:48 PM IST

सुपौलः Supaul Crime: बिहार के सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर में देर रात सनसनीखेज वारदात हुई है. जहां घर में सोए अवस्था में एक युवक को खिड़की से अपराधी ने सिर में गोली मार दिया है. जिससे युवक की मौत हो गई है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. इधर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच घटना की जांच में जुट गई है.

दरअसल, यह घटना राघोपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव का है. जहां देर रात सिंटू स्वर्णकार अपने घर में सोए हुए थे. बगल में उनकी पत्नी ज्योति कुमारी भी सोई हुई थी. ज्योति ने बताया गया कि देर रात अचानक तेज आवाज हुई देखा तो उनके पति सिंटू लहूलुहान बेड पर पड़े थे. घर की खिड़की खुली हुई थी और किसी ने खिड़की से गोली चलाया जो उसके पति के सिर में लगी. घटना के बाद घरवालों ने शोर मचाया और आसपास के लोग भी पहुंचे. जिसके बाद गंभीर रूप से घायल सिंटू स्वर्णकार को डीएमसीएच इलाज के लिए ले जाया गया. लेकिन घायल सिंटू की डीएमसीएच में मौत हो गई. जिसके बाद अहले सुबह सिंटू का शव राघोपुर थाना लाया गया और शव को पोस्टमार्टम में भेज पुलिस द्वारा घटना की जांच शुरू कर दी गई है. 

इधर घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. मौके पर मौजूद मृतक सिंटू स्वर्णकार के मां बाप और भाई ने घटना को लेकर मृतक की पत्नी पर ही गंभीर आरोप लगा रहे हैं. परिजनों का आरोप है कि सिंटू की हत्या हुई है और इस हत्या में सिंटू की पत्नी ज्योति की भूमिका हो सकती है. उन्होंने कहा कि दोनों पति पत्नी में पूर्व से ही विवाद चल रहा था. ज्योति के शिकायत पर सिंटू जेल भी जा चुके थे. लिहाजा इस घटना में परिजनों के शक सुई मृतक सिंटू की पत्नी पर अटक रही है. 

खैर यह सिर्फ आरोप है किसने और क्यों सिंटू की हत्या की, यह तो पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. वहीं मौके पर मौजूद मृतक की पत्नी ज्योति ने आरोप को बेबुनियाद बताया है और कहा कि घरेलू पति पत्नी विवाद किस परिवार में नहीं होता. उन्होंने कहा कि घरेलू झगड़ा उसके पति का होता था, लेकिन हाल के दिनों में सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था. घटना के बाद ज्योति का रो-रो कर बुरा हाल है.

खैर हत्या किसने और क्यों की है यह तो जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. फिलहाल घटना की गंभीरता को देखते हुए वीरपुर एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार भी स्थल पर पहुंच गए हैं और उन्होंने कहा कि घटना की हर पहलू की जांच की जा रही है. एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. बारीकी से घटना की जांच की जा रही है. बताया गया है कि मृतक सिंटू स्वर्णकार पास के ही श्रीपुर चौक पर सोने चांदी के ज्वेलरी का दुकान करता था.

बताया गया कि सिंटू और उसके भाई अपनी पत्नियों के साथ दौलतपुर में रहते थे. लेकिन उनके मां बाप करजाइन में रहते हैं. फिलहाल इस घटना को लेकर आसपास के इलाके में कई तरह की चर्चा हो रही है. लेकिन जब तक पुलिस की जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक कुछ भी कहना मुश्किल है.
इनपुट- सुभाष चंद्रा, सुपौल

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने NTA से मांगा जवाब, फिलहाल काउंसिलिंग पर रोक लगाने से किया मना, 8 जुलाई को होगी अगली सुनवाई

{}{}