trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02155224
Home >>BH Supaul

Road Accident: सुपौल में बस और ऑटो की भीषण टक्कर, 6 स्कूली बच्चे घायल, एक की मौत

Road Accident: सुपौल में बस और ऑटो के बीच भीषण टक्कर हो गई. जिसमें एक छात्रा की मौत हो गई. वहीं 6 बच्चे घायल हो गए.

Advertisement
बस और ऑटो की भीषण टक्क
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 13, 2024, 10:41 PM IST

सुपौल: सुपौल जिला से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के पिपरा थाना क्षेत्र में एनएच 106 पर अमहा के समीप स्कूली बच्चों को ले जा रही ऑटो में बस ने टक्कर मार दिया है. टक्कर इतना जोरदार था की इस हादसे हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई. साथ ही  ऑटो में सवार 6 स्कूली बच्चे घायल हो गए हैं. इस हादसे के बाद बच्चों के परिजन में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है. सभी आनन-फानन में घटनास्थल की ओर भागे.

घटना के बारे में बताया जा जा रहा है कि सभी बच्चे कोचिंग से पढ़कर ऑटो से अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान पिपरा से सिंहेश्वर की तरफ जा रही एक यात्री बस ने अमहा के समीप ऑटो में टक्कर मार दिया. जिससे ऑटो पर सवार 6 बच्चे घायल हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने सभी घायल बच्चों को सीएचसी पिपरा पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल तीन बच्चों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं सदर अस्पताल पहुंचने से पहले एक घायल सात वर्षीय बच्ची ने दम तोड दिया है. जबकि अन्य दो घायलों बच्चो की स्थिति नाजुक बताया जा रही है. जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

मृतक बच्ची की पहचान सात वर्षीय नैना कुमारी के रूप में की गई है. जो लक्ष्मीपुर का निवासी बताई जा रही है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. इधर जानकारी मिलते ही पिपरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि बिहार में इन दिनों सड़क हादसे के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. कुछ दिन पहले भी सुपौल में कोसी टॉल प्लाजा के पास यात्रियों से भरी बस और पिकअप वैन में जबरदस्त टक्कर हो गई थी. इस हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई थी और एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए थे.

इनपुट- सुभाष झा

ये भी पढ़ें- Bokaro News: बोकारो स्टील प्लांट के कोक ओवन में मजदूर की मौत, परिजनों ने किया मुआवजे की मांग

Read More
{}{}