Home >>BH Supaul

लाखों के वोट जाति वालों को मुफ्त में क्यों दे रहे हैं?, प्रशांत किशोर का बड़ा बयान

Bihar Politics News: प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में जैसे लालू जी अपने बच्चों की चिंता कर रहे हैं वैसे ही आप भी अपने बच्चों की चिंता कीजिए. आप अपने जात वालों को वोट करते हैं कीजिए इसमें कोई दिक्कत नहीं है लेकिन उसका हक लीजिए. 

Advertisement
प्रशांत किशोर
Stop
Shailendra |Updated: Jul 02, 2024, 06:40 PM IST

Prashant Kishore: जन सुराज के संस्थापक प्रशांत किशोर आज एक दिन के दौरे पर सुपौल के किशनपुर पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. जिसके बाद प्रशांत किशोर ने किशनपुर हाई स्कूल मैदान परिसर और निर्मली के गोकुल धाम स्कूल परिसर में आयोजित कार्यक्रम में स्थानीय लोगों से चर्चा की और जन सभा को संबोधित किया.

इस दौरान प्रशांत किशोर ने बिहार के शिक्षा व्यवस्था और जातिवाद पर बात करते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव अकेले नहीं है जो जात की राजनीति करते हैं. बिहार में आज कोई पंडित का नेता है, कोई कुशवाहा का नेता है, कोई राजपूत का तो कोई भूमिहार का. प्रशांत किशोर ने कहा कि आज जो जिस जात का नेता है वो जात की राजनीति नहीं कर रहा है. नेता तो अपने और अपने परिवार की राजनीति कर रहा है.

प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में जैसे लालू जी अपने बच्चों की चिंता कर रहे हैं वैसे ही आप भी अपने बच्चों की चिंता कीजिए. आप अपने जात वालों को वोट करते हैं कीजिए इसमें कोई दिक्कत नहीं है लेकिन उसका हक लीजिए. आप अपने जात वालों को दूध 50 रुपए का बेचते हैं तो उनसे पैसे लेते हैं इतना ही नहीं धान-गेहूं भी बेचते हैं तो अपने जात वालों से पैसे लेते हैं. 

यह भी पढ़ें:क्या चली जाएगी चिराग पासवान की लोकसभा सदस्यता? निर्वाचन को कोर्ट में चुनौती

उन्होंने कहा कि जब दूध मुफ्त में नहीं बेचते हैं तो लाखों के वोट जात वालों को मुफ्त में क्यों दे रहे हैं? वोट मुफ्त में नेता को देंगे तो वो और उनके परिवार के लोग हेलिकाप्टर से चलेंगे और आपका लड़का के पास चप्पल भी नहीं होगा ये लिख कर रख लीजिए.

रिपोर्ट: सुभाष चंद्रा

यह भी पढ़ें:Muzaffarpur: राहुल गांधी के खिलाफ केस दर्ज, 15 जुलाई को होगी सुनवाई, ये है पूरा मामला

{}{}